सलीम खान ने पूरे परिवार के साथ सेलिब्रेट किया अपना 89वां जन्मदिन, बेटी अर्पिता ने शेयर की इनसाइड फोटो

Salim Khan Birthday: सलीम खान ने परिवार के साथ अपना 89वां जन्मदिन मनाया। सलमान खान के पिता की जन्मदिन की इनसाइड फोटो सोशल मीडिया पर छाई हुई है। फोटो में सलीम अपने पूरा परिवार के साथ नजर आ रहे हैं।

salim birthday

salim khan birthday (credit pic: instagram)

Salim Khan Birthday: वेटरने प्रोड्यूसर और स्क्रीन राइटर सलीम खान ने परिवार के साथ अपना 89वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया। एक्टर सलमान खान ने अपने पिता संग प्यारी सी फोटो शेयर करते हुए उन्हें जन्मदिन की बधाई दी। सलीम खान के जन्मदिन की तस्वीर सामने आई है। फोटो में उनके साथ उनका परिवार नजर आ रहा है। बेटी अरपिता ने पिता के जन्मदिन की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है। फैंस उनके जन्मदिन की फोटो पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं। सोशल मीडिया पर ये तस्वीरें छाई हुई है।
फोटो में सलीम खान के बगल में सलमा खान और हेलन बैठी हुई नजर आ रही हैं। वहीं, सलमान अपने पिता के पीछे खड़े हुए दिखाई दे रहे हैं। सलमान के बगल में उनकी बहन अर्पिता, सोहेल और अरबाज भी नजर आ रहे हैं। इस फोटो में खान परिवार के सभी बच्चे साथ में दिखाई दे रहे हैं। एक्टर के परिवार में आज भी उतना ही जुड़ाव है।
सलीम खान ने परिवार संग मनाया जन्मदिन
सलमान ने अपने पिता के साथ फोटो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, हैप्पी बर्थडे, माई टाइगर। सलीम खान ने जावेद अख्तर के साथ मिलकर कई हिट फिल्मों का स्क्रीनप्ले लिखा है। इस लिस्ट में जंजीर, यादों की बारात, त्रिशूल, दीवार समेत कई फिल्में का नाम शामिल है। सलमान खान की हाल ही में फिल्म टाइगर 3 रिलीज हुई है। फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई की है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited