Birthday Special: 58वें जन्मदिन पर भाईजान की नेक्स्ट की होगी बड़ी अनाउंसमेंट, फैन्स भी हैं बेताब

Salman Khan's 58th Birthday: 27 दिसंबर के दिन बॉलीवुड एक्टर सलमान खान का 58वां जन्मदिन है। बॉलीवुड के गलियारों से सामने आ रही जानकारी के अनुसार भाईजान के जन्मदिन के खास मौके पर मेकर्स उनकी अपकमिंग मूवी की बड़ी घोषण कर सकते हैं। फैन्स भी सलमान खान की नेक्स्ट का टाइटल जानने के लिए बेताब हैं।

Salman Khan

Salman Khan

Salman Khan's 58th Birthday: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) 27 दिसंबर के दिन अपना 58वां जन्मदिन मनाने के लिए एकदम तैयार है। भाईजान के फैन्स ने उन्हें सोशल मीडिया पर उनके जन्मदिन से एक पहले ही बधाई देनी शुरू कर दी है। कई रिपोर्ट्स में बताया गया है कि हर बार की तरह सलमान खान इस साल भी जन्मदिन का जश्न पनवेल फार्महाउस पर अपने परिवार के सदस्यों और दोस्तों के साथ मनाएंगे। अब जो लेटेस्ट रिपोर्ट्स सामने आई हैं उनके अनुसार मेकर्स कल यानी 27 दिसंबर के दिन सलमान खान की अपकमिंग फिल्म की बड़ी घोषणा कर सकते हैं। कल का दिन भाईजान के फैन्स के लिए एकदम खास होने वाला है।
उम्मीद की जा रही है निर्माता 27 दिसंबर के दिन सलमान खान की आने वाली फिल्म की बड़ी अनाउंसमेंट की जा सकती है। सुनने में आया था कि सलमान खान ने करण जौहर के साथ उनके बैनर तले बन रही फिल्म 'द बुल' की शूटिंग शुरू कर दी है। उम्मीद है कि मेकर्स इस फिल्म से सलमान खान का फर्स्ट लुक भी जारी कर सकते हैं। हरकोई यह जानने के लिए बेताब है कि भाईजान की अगली फिल्म का नाम क्या होगा?
वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान को आखिरी बार फिल्म 'टाइगर 3' (Tiger 3) में देखा गया था। इस फिल्म कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी लीड रोल में दिखाई दिए थे। फिल्म का निर्देशन मनीष शर्मा ने किया था। सलमान खान स्टारर ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी। आईसीसी वर्ल्डकप 2023 होने की वजह से सलमान खान स्टारर की कमाई पर काफी असर पड़ा था।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

Lalit Kumar author

मेरा नाम ललित कुमार है। मैं टाइम्स नाउ नवभारत में बीते ढेढ़ साल से बतौर वरिष्ठ विशेष संवाददाता (SENIOR SPECIAL CORRESPONDENT) के पद पर काम कर रहा हूं। ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited