Salman Khan Viral Video: बिग बॉस 18 के सेट पर सलमान खान ने किया ऐसा काम, सोशल मीडिया पर होने लगी तारीफ

Salman Khan Viral Video: बॉलीवुड स्टार सलमान खान करोड़ों फैंस के दिलों पर राज करते हैं। इस बीच सलमान खान का एक वीडियो सामने आया है, जो कि इंटरनेट वर्ल्ड में तेजी से वायरल हो रहा है। इस क्लिप में सलमान खान ने कुछ ऐसा कर दिया है कि लोग उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

salman khan video s

salman khan video s

Salman Khan latest Video: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) का अंदाज सबसे हटके है। इस वजह से ही वो सालों से फैंस के दिलों पर राज कर रहे हैं। हर उम्र के लोग सलमान खान को पसंद करते हैं। इस बात का सबूत सलमान का एक ये लेटेस्ट वाडियो दे रह है। सलमान खान का एक वीडियो सामने आया है, जो कि इंटरनेट वर्ल्ड में आग की तरह फैल रहा है। इस क्लिप में सलमान खान ने कुछ ऐसा कर दिया है कि हर लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं। आइए नजर डालते हैं सलमान के लेटेस्ट वीडियो पर..

महिला फैन ने सलमान खान पर लुटाया प्यार

बॉलीवुड स्टार सलमान खान फिर से काम पर लौट गए हैं। बीते दिनों उन्होंने बिग बॉस 18 की शूटिंग शुरू कर दी। इस दौरान वो जब सेट पर पहुंचे तो उनसे मिलने के लिए लोग बेताब हो गए। इस बीच सलमान खान का एक वीडियो सामने आया, जिसमें वो एक बुजुर्ग महिला के साथ बातचीत करते नजर आ रहे हैं। इस क्लिप में महिला फैन सलमान खान पर काफी ज्यादा प्यार बरसा रही है। साथ ही वो भाईजान के लिए मन्नत मांगने की भी बात कर रही है। वहीं सलमान भी उनकी बातों को ध्यान से सुन रहे हैं। बॉलीवुड के दबंग खान का ये अंदाज देख फैंस गदगद हो गए हैं। सोशल मीडिया पर हर तरफ लोग सलमान की तारीफ कर रहे हैं।

यहां देखें सलमान खान का वायरल वीडियो:

बिग बॉस 18 में धमाल मचाएंगे सलमान खान

बताते चलें कि सलमान खान ने पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 18 की शूटिंग शुरू कर दी है। कई लोगों ने ये दावा किया था कि इस बार सलमान नहीं नजर आएंगे। हालांकि एक बार फिर से सलमान खान अपने अंदाज में घरवालों की क्लास लगाएंगे। बता दें कि कई लोग तो बिग बॉस सिर्फ इसलिए देखते है क्योंकि इस शो में सलमान खान बतौर होस्ट है। फिल्मों की बात करें तो सलमान खान की फिल्म सिकंदर साल 2025 में रिलीज होगी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

    कुमार सरस author

    मैं कुमार सरस टाइम्स नाउ नवभारत ( Timesnowhindi.com) में बतौर कॉपी एडिटर जून 2024 में जुड़ा हूं । इससे पहले मैं बॉलीवुड लाइफ हिंदी में बतौर सब एडिटर क...और देखें

    End of Article

    © 2024 Bennett, Coleman & Company Limited