Salman Khan के घर पर फायरिंग करने वाले आरोपियों को मुंबई लेकर पहुंची पुलिस, क्राइम ब्रांच करेगी पूछताछ

Salman Khan Firing Case Update: सलमान खान के घर पर फायरिंग करने वाले आरोपियों को लेकर पुलिस अब मुंबई पहुंच गई है। अब इस मामले में क्राइम ब्रांच आरोपियों से पूछताछ करने वाली है।

salman khan came galaxy apartment Firing

Instagram

Salman Khan Firing Case: बॉलीवुड स्टार सलमान खान (Salman Khan) अपने घर पर हुई फायरिंग के बाद से ही चर्चा में बने हुए हैं। सलमान खान के घर पर हुए इस हमले पर पुलिस ने कई आरोपियों को हिरासत में लिया है। इस केस के मुख्य आरोपी काफी समय से पुलिस की पहुंच से दूर थे, लेकिन अब उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया गया है। इन दोनों ही आरोपियों को गुजरात से गिरफ्तार किया गया है। कल रात हुई इस गिरफ्तारी के बाद इन आरोपियों को मुंबई क्राइम ब्रांच को सौंपने की का काम चल रहा था। सलमान खान के केस से जुड़े दोनों ही आरोपियों अब मुंबई पहुंच गए हैं।

मुंबई लाए गए शूटर

सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट पर हुए हमले ने सभी को हैरान कर दिया था। इस हमले के बाद से सलमान खान के फैंस काफी परेशान नजर आ रहे थे। अब इसी सलमान खान के घर पर हमला करने वालें दोनों आरोपियों को गुजरात से गिरफ्तार कर लिया गया है। जिसके बाद फैंस ने राहत की सांस ली है। सलमान खान के केस से जुड़े इन दोनों आरोपियों को गिरफ्तार करने के बाद उन्हें मुंबई क्राइम ब्रांच को सौंप दिया गया है। अब मुंबई क्राइम ब्रांच इस मामले में इन दोनों आरोपियों से पूछताछ करने वाली है। अब देखना होगा इस केस में और किसका नाम सामने आता है।

अनमोल बिश्नोई ने ली थी जिम्मेदारी

सलमान खान के घर पर हुए इस हमले की जिम्मेदारी गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई ने ली थी। जिसके बाद से माना जा रहा था कि सलमान खान के घर पर हमला करने वाले लोग लॉरेंस बिश्नोई की गैंग के हो सकते हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत डिजिटल author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited