रणबीर कपूर के बाद Sandeep Reddy Vanga बनाएंगे Salman Khan का करियर, धांसू थ्रिलर हुई ऑफर?

Salman Khan and Sandeep Reddy Vanga Come Together: बॉलीवुड के गलियारों से अब जो जानकारी सामने आ रही है उनके मुताबिक रणबीर कपूर की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'एनिमल' का निर्देशन करने के बाद अब संदीप रेड्डी वांगा (Sandeep Reddy Vanga) ने सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) को एक थ्रिलर ऑफर की है।

Salman Khan and Sandeep Reddy Vanga

Salman Khan and Sandeep Reddy Vanga

Salman Khan and Sandeep Reddy Vanga Come Together: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के बेहरतीन डायरेक्टर्स में से एक संदीप रेड्डी वांगा ने बैक टू बैक ब्लॉकबस्टर फिल्मों का निर्देशन करके अपने टैलेंट को साबित किया है। बीते तीन सालों से संदीप रेड्डी वांगा बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्म 'एनिमल' (Animal) का निर्देशन कर रहे थे। 2023 में 1 दिसंबर के दिन इस फिल्म ने सिनेमाघरों दस्तक दी और बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में धूम मचा दी। रणबीर कपूर के करियर की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म डायरेक्ट करने के बाद अब संदीप रेड्डी वांगा (Sandeep Reddy Vanga) ने सलमान खान (Salman Khan) को एक डार्क थ्रिलर ऑफर की है।
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो संदीप रेड्डी वांगा अब सलमान खान के साथ एक फिल्म करना चाहते हैं। डायरेक्टर ने भाईजान को थ्रिलर फिल्म की स्क्रिप्ट के साथ अप्रोच किया है। संदीप रेड्डी वांगा ने यह भी बताया कि सलमान खान के अलावा उनकी इच्छा है कि वो शाहरुख खान और चिरंजीवी के साथ भी काम करें। बता दें सलमान खान की ओर से अभी तक संदीप रेड्डी संग हाथ मिलाने की खबरों पर कोई रिएक्शन नहीं आया है।
वर्कफ्रंट की बात करें तो संदीप रेड्डी वंगा के पास इस समय साउथ सुपरस्टार प्रभास की फिल्म 'स्पिरिट' भी है, जिसकी तैयारियां उन्होंने शुरू कर दी हैं। इसके अलावा वो जल्द ही रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' के सीक्वल 'एनिमल पार्क' पर काम शुरू करेंगे। दूसरी ओर सलमान खान ने भी फिल्म 'द बुल' की शूटिंग के लिए कमर कस ली है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

Lalit Kumar author

मेरा नाम ललित कुमार है। मैं टाइम्स नाउ नवभारत में बीते ढेढ़ साल से बतौर वरिष्ठ विशेष संवाददाता (SENIOR SPECIAL CORRESPONDENT) के पद पर काम कर रहा हूं। ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited