Salman Khan की फीस के चक्कर में The Bull पर मंडराए काले बादल, करण जौहर का भी बिगड़ा बजट

Salman Khan Karan Johar The Bull To Delay: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सलमान खान और करण जौहर सालों बाद फिर से एक फिल्म पर काम करने जा रहे हैं, जिसका टाइटल 'द बुल' है। लेकिन खबरों की मानें तो फीस के कारण सलमान खान की 'द बुल' पर काले बादल मंडरा रहे हैं।

'द बुल' पर मंडराए काले बादल

'द बुल' पर मंडराए काले बादल

Salman Khan Karan Johar The Bull To Delay: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सलमान खान अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने अंदाज के लिए भी खूब सुर्खियों में रहते हैं। सलमान खान इन दिनों करण जौहर की 'द बुल' (The Bull) की तैयारी में लगे हुए हैं। इस फिल्म के लिए उन्होंने और करण जौहर ने सालों बाद हाथ मिलाया है। लेकिन अब खबर आ रही है कि 'द बुल' (The Bull) के कारण करण जौहर का बजट बुरी तरह से बिगड़ गया है। वहीं दूसरी ओर सलमान खान (Salman Khan) की फीस भी 'द बुल' पर गाज गिरा सकती है।
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 'द बुल' (The Bull) के बजट को लेकर सलमान खान (Salman Khan) और करण जौहर के बीच अभी भी बातचीत जारी है। खासकर भाईजान की फीस को लेकर दोनों में मोल-भाव खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। इस सिलसिले में बात करते हुए 'द बुल' से जुड़े सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा से कहा, "द बुल' एक महंगी फिल्म है और करण उम्मीद कर रहे हैं कि सलमान खान बैक-एंड डील के साथ फिल्म साइन करें। लेकिन सलमान खान पहले ही पैसे चाह रहे हैं। सभी कैलकुलेशन के बाद करण जौहर फिल्म को शुरू करने के लिए कोई वित्तीय सहारा नहीं तलाश पा रहे हैं। ऐसे में उन्होंने मूवी के बजट पर काम करने के लिए सलमान खान से और वक्त लिया है।"
'द बुल' (The Bull) से जुड़े सूत्रों का कहना है कि करण जौहर का साथ पाकर सलमान खान (Salman Khan) बहुत ज्यादा खुश हैं। लेकिन वह अपना नुकसान नहीं होने देना चाहते। इस बारे में उन्होंने कहा, "सलमान खान को स्क्रिप्ट पसंद आई। लेकिन सलमान के साथ हाथ मिलाने के लिए ढेर सारे पैसे की जरूरत है। जैसे ही चीजें पेपर पर आ जाएंगी, करण जौहर आधिकारिक रूप से 'द बुल' की घोषणा करेंगे।"
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

आशना मलिक author

आशना मलिक, टाइम्स नाउ नवभारत (Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर 3 अगस्त, 2023 से जुड़ी हैं। इससे पहले उन्होंने इंडिया डॉट कॉम प्राइवेट लिम...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited