Salman Khan के पिता सलीम खान ने किया स्विच एंटरटेनमेंट का उद्घाटन, अब एटरटेनमेंट इंडस्ट्री में शुरू हुई ये नई पहल

Salim Khan Inaugurates Switch Entertainment: टैलेंट मैनेजमेंट की दुनिया में स्विच एंटरटेनमेंट का आगाज़ हो गया है जिसे मनोरंजन‌ की क्षेत्र में अभी से एक क्रांतिकारी क़दम माना जा रहा है. मुम्बई में हुए लॉन्च इवेंट में दिग्गज लेखक सलीम ख़ान, कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा, पीयूष मिश्रा, निखिल द्विवेदी जैसी हस्तियों ने अपनी ख़ास मौजूदगी दर्ज़ कराई.

Salim Khan Inaugurates Switch Entertainment

Salim Khan Inaugurates Switch Entertainment

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
Salim Khan Inaugurates Switch Entertainment: टैलेंट मैनेजमेंट की दुनिया में स्विच एंटरटेनमेंट का आगाज़ हो गया है जिसे मनोरंजन‌ की क्षेत्र में अभी से एक क्रांतिकारी क़दम माना जा रहा है. मुम्बई में हुए लॉन्च इवेंट में दिग्गज लेखक सलीम ख़ान, कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा, पीयूष मिश्रा, निखिल द्विवेदी जैसी हस्तियों ने अपनी ख़ास मौजूदगी दर्ज़ कराई.
उल्लेखनीय है कि 'स्विच एंटरटेनमेंट' की संकल्पना और इसे शुरू करने का श्रेय पुनीत सिंह को जाता है जो पिछले एक दशक से फ़िल्म और पीआर जगत में सक्रिय हैं. एक इंफ़्लूएंसर और ब्रांड मार्केटिंग में विशेषज्ञ के रूप में कार्यरत संतुल कटाहरा ने भी 'स्विच एंटरटेनमेंट' ‌को शुरू करने में अहम भूमिका निभाई है. इन दोनों की साझेदारी ने टेलैंट मैनेजमेंट के क्षेत्र को नये ढंग से पुनर्भाषित करने और इस क्षेत्र में नये आयामों को स्थापित करने के लिए एक नई पहल की है.
'स्विच एंटरटेनमेंट' के को-फ़ाउंडर पुनीत सिंह न कहा, "हमारे इस नये सफ़र के‌ आगाज़ के मौके पर हमें सलीम ख़ान और मुकेश छाबड़ा जैसी हस्तियों का सहयोग और मार्गदर्शन मिला, उसके लिए हम दोनों का ही तहे-दिल से शुक्रिया अदा करना चाहते हैं."
उल्लेखमीय है कि 'स्विच एंटरटेनमेंट' एक योजनाबद्ध तरीके से प्रतिष्ठित टैलेंज मैनेजमेंट एजेंसी बनने की राह पर चल पड़ी है. यह एजेंसी कलाकारों को विभिन्न स्तर पर एक सशक्त मंच उपलब्ध कराने के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध है. एजेंसी ओटीटी प्लेटफॉर्म्स, फ़िल्मों, विज्ञापनों, इवेंट्स जैसे विभिन्न माध्यमों से कलाकारों को नये अवसर प्रदान करने में कोई कसर नहीं छोड़ेगी. एजेंसी अपनी तरफ़ से ये सुनिश्चित करेगी कि कलाकारों की छवि को हर लिहाज़ से बढ़िया ढंग से मैनेज और बेहतरीन तरीके से लोगों के सामने पेश‌ किया जाए. 'स्विच एंटरटेनमेंट' अपने से जुड़ने वाले सभी कलाकारों को अनुकूल माहौल उपलब्ध कराते हुए उनके आगे की राह सुगम बनाएगी.
'स्विच एंटरटेनमेंट' के उद्घाटन के अवसर पर संतुल कटाहरा ने कहा, "मनोरंजन जगत में हमें रोज़ाना बदलाव देखने को मिल रहा है. ऐसे में हमें लगता है कि टैलेंट मैनेजमेंट के प्रति नये नज़रिए को अपनाने का यह सही वक्त है." उन्होंने आगे कहा, "इंडस्ट्री को लेकर हमारी गहरी समझ और दिग्गज फ़िल्म हस्तियों के मार्गदर्शन से हम तमाम कलाकारों को नये सिरे से बढ़िया अवसर दिलाने का भरकस प्रयास करेंगे."
इस ख़ास मौके पर मौजूद सलीम ख़ान ने कहा, "स्विच एंटरटेनमेंट की शुरुआत अपने आपने में एक बहुत ही महत्वपूर्ण घटना है. पुनीत और संतुल को कलाकारों द्वारा फ़ेस की जाने वाली तमाम चुनौतियों की अच्छी समझ है. मुझे इस बात का पूरा यकीन है कि उनकी यह नई पहल और उनका नया ज़रिया कलाकारों को कामयाबी की न‌ई राह पर ले जाएगा."
देश के सबसे लोकप्रिय कास्टिंग डायरेक्टर के रूप में अपनी पहचान रखने वाले मुकेश छाबड़ा ने इस ख़ा मौके पर कहा, "स्विच एंटरटेनमेंट प्रतिभाशाली कलाकारों के करियर को आगे बढ़ाने में सकारात्मक असर डालेगा. कलाकारों को अनुकूल और सहायक माहौल उपलब्ध कराने की स्विच एंटरटेनमेंट की कोशिश क़ाबिल-ए-तारीफ़ है."
इसमें कोई दो राय नहीं है कि 'स्विच एंटरटेनमेंट' के लॉन्च के साथ ही टैलेंट मैनेजमेंट के एक नये दौर की शुरुआत हो गयी है. एक ऐसे युग की शुरुआत जो‌ मनोरंजन जगत में एक नई क्रांति का आगाज़ है जिससे कलाकारों के करियर को नई ऊंचाई हासिल हो सकेगी."
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | भोजपुरी (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

माधव शर्मा author

माधव शर्मा, टाइम्स नाउ नवभारत, (Timesnowhindi.com) में बतौर कॉपी राइटर जून 2022 से जुड़े हैं। इससे पहले वह India TV में भी काम कर चुके हैं। वह दिल्ली ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited