Salman Khan ने साझा किया फर्रे का पोस्टर, भांजी को जमकर कर रहे हैं सपोर्ट

Salman Khan Shares Farrey Poster : टीज़र में पहले ही फिल्म की एक झलक मिल चुकी है, और अब भाईजान ने स्टार कास्ट वाला एक नया पोस्टर भी जारी किया गया है। साथ ही फिल्म के ट्रेलर रिलीज को लेकर जानकारी दी है।

Farrey Movie Poster

Farrey Movie Poster

Salman Khan Shares Farrey Poster : सलमान खान( Salman Khan) इन दिनों मामा की भूमिका बखूबी निभा रहे हैं। वह अपनी भांजी अलीजेह अग्निहोत्री ( Alizeh Agnihotri) को खुलकर सपोर्ट कर रहे हैं। सलमान खान ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अलीजेह की अपकमिंग फिल्म " फर्रे" का पोस्टर शेयर किया है। उनकी भांजी फिल्म 'फर्रे' में अपने बॉलीवुड डेब्यू की तैयारी कर रही हैं। टीज़र में पहले ही फिल्म की एक झलक मिल चुकी है, और अब भाईजान ने स्टार कास्ट वाला एक नया पोस्टर भी जारी किया गया है। साथ ही फिल्म के ट्रेलर रिलीज को लेकर जानकारी दी है।
सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मंगलवार, 31 अक्टूबर को, आगामी फिल्म फर्रे की एक झलक दिखाई। यह फिल्म, जिसमें उनकी भांजी अलिजेह अग्निहोत्री मुख्य भूमिका में हैं, यह एक मनोरंजक थ्रिलर फिल्म है जो परीक्षा-धोखाधड़ी रैकेट में फंसे स्कूली छात्रों के एक समूह के इर्द-गिर्द केंद्रित है। पोस्टर पर नजर डाले तो इसमें अलीज़ेह और स्कूल की वर्दी पहने कलाकारों की टोली दिखाई दे रही है, जिसके चारों ओर 'ए+' का प्रतीक है और उसमें से पैसे बह रहे हैं। अपने पोस्ट में, सलमान ने न केवल इस दिलचस्प दृश्य को साझा किया बल्कि यह भी खुलासा किया कि फिल्म का ट्रेलर कल 1 नवंबर को रिलीज होने वाला है।
बता दें कि फिल्म का निर्देशन जामताड़ा सीरीज फेम सौमेंद्र पाढ़ी कर रही है। एलीज़ह के अलावा फिल्म में इशाली मेहता, जयान शाह, रोनित रॉय मुख्य भूमिका में है। फिल्म को जी म्यूजिक कंपनी स्पॉन्सर कर रही है। फरे फिल्म 24 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

अर्चना वशिष्ठ author

अर्चना वशिष्ठ ,पिछले दो साल से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़ी हुई हैं । टाइम्स नाउ नवभारत से बतौर इन्टर्न सीखने के बाद इसी संस्थान में कॉपी एडिटर के तौ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited