Salman Khan ने बुक की Diwali 2024, इस डायरेक्टर संग सालों बाद मिलाया हाथ!!

Salman signed Soorja's Prem Ki Shaadi: बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री से सामने आई ताजा खबरों की मानें तो सलमान खान ने अपने दोस्त सूरज बड़जात्या के साथ फिल्म प्रेम की शादी के लिए हाथ मिलाया है, जो अगले साल दिवाली 2023 पर रिलीज होगी। सूरज बड़जात्या ने फिल्म की कहानी सलमान खान को सुना दी है, जो उन्हें पसंद भी आई है।

Salman Khan ने बुकी की Diwali 2024, इस डायरेक्टर संग सालों बाद मिलाया हाथ!!

Salman Khan ने बुकी की Diwali 2024, इस डायरेक्टर संग सालों बाद मिलाया हाथ!!

Salman signed Soorja's Prem Ki Shaadi: बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री इस वक्त बुरे दौर से गुजर रही है। एक के बाद एक बड़े स्टार्स की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो रही हैं, जिस कारण हर कोई परेशान है। इस वक्त में सभी लोग कलाकार सलमान खान (Salman Khan) की तरफ उम्मीद भरी निगाहों से देख रहे हैं क्योंकि उन्हें भरोसा है कि सलमान खान की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बम्पर कमाई करके उनकी झोलियां भर देंगे। सलमान खान इस बीत को अच्छी तरह से समझते हैं, जिस कारण उन्होंने अपने पुराने दोस्त सूरज बड़जात्या (Sooraj Barjatya) संग हाथ मिलाने का फैसला किया है। सलमान-सूरज बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की सबसे सफल डायरेक्टर-एक्टर जोड़ी है, जो जब-जब सिनेमाघरों में आई है, लोगों की बल्ले-बल्ले हुई है।
पिंकविला की लेटेस्ट रिपोर्ट की मानें तो सलमान खान ने पांचवी बार सूरज बड़जात्या संग हाथ मिलाने का फैसला किया है। दोनों लोग मिलकर प्रेम की शादी नाम की मूवी बनाने की प्लानिंग कर रहे हैं, जिसका प्रोडक्शन जल्द ही शुरू हो सकता है। सूरज बड़जात्या और सलमान खाान प्रेम की शादी को दिवाली 2024 पर रिलीज करने की सोच रहे हैं।
फिल्म से जुड़े सूत्र ने पिंकविला को जानकारी दी है, 'सलमान खान और सूरज बड़जात्या इन दिनों प्रेम की शादी को लेकर बातें कर रहे हैं। फिल्म की कहानी लगभग पूरी हो चुकी है और जल्द ही इसकी शूटिंग शुरू हो सकती है। सलमान खान इस साल नवम्बर-दिसम्बर तक सूरज के साथ शूटिंग शुरू कर सकते हैं। सूरज इस कहानी पर लम्बे वक्त से काम कर रहे हैं।' सूरज बड़जात्या प्रेम की शादी को अगले साल दिवाली पर रिलीज करेंगे। इन दिनों वो फिल्म की कास्टिंग पर ध्यान लगा रहे हैं। वैसे आप सलमान खान और सूरज बड़जात्या की जोड़ी को फिर से साथ देखने के लिए कितने उत्साहित हैं, हमें कमेंट में जरूर बताएं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

Rahul Sharma author

नमस्कार दोस्तों, मेरा नाम राहुल शर्मा है। मैं इन दिनों टाइम्स नाउ नवभारत और जूम हिन्दी में एसोसिएट एडिटर के रूप में कार्यरत हूं। इससे पहले मैं जी मीडि...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited