Tiger 3 की शूटिंग से लीक हुईं सलमान खान की PICS, तुर्की में चालू है ‘भाईजान’ की फिल्म की शूटिंग

Tiger 3 Shooting Photos: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की अपकमिंग फिल्म टाइगर 3 का बेसब्री से इंतजार हो रहा है। फिल्म की इसी साल रिलीज किया जाना है। टाइगर 3 की शूटिंग फिलहाल अपने आखिरी फेज में चल रही है। इस बीच सोशल मीडिया पर टाइगर 3 की शूटिंग से कुछ फोटोज वायरल हो रही हैं।

Tiger 3 Shooting

Tiger 3 Shooting

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
मुख्य बातें
  • टाइगर 3 की शूटिंग से कई फोटोज लीक हुई हैं।
  • सलमान खान की फोटोज भी सामने आई हैं।
  • टाइगर 3 इसी साल रिलीज होने वाली है।
Tiger 3 Shooting Photos: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) की एक्शन फिल्म टाइगर 3 का बेसब्री से इंतजार हो रहा है। इससे पहले फिल्म के दोनों सीक्वल जबरदस्त हिट साबित हुए हैं। सलमान खान के साथ ही फिल्म में कैटरीना कैफ भी लीड रोल में नजर आने वाली है। टाइगर 3 को इसी साल रिलीज किया जाना है। टाइगर 3 से पहले सलमान खान की एक और फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' को भी इसी साल ईद को मौके पर देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। फैंस उम्मीद जता रहे हैं कि साल 2023 सलमान खान के लिए बेहद जबरदस्त रहने वाला है। सलमान खान भी बड़ी बेसब्री से एक हिट का इंतजार कर रहे हैं। आखिरी बार 'भाईजान' बड़े पर्दे पर शाहरुख कान की फिल्म पठान के एक कैमियो सीन में नजर आए थे। सलमान खान का यह सीन फैंस ने काफी पसंद किया था। इसके साथ ही अब शाहरुख खान भी टाइगर 3 में एक कैमियो करते नजर आ सकते हैं। आइए टाइगर 3 की शूटिंग से लीक हुई फोटोज पर एक नजर डालते हैं।

तुर्की में चल रही है टाइगर 3 की शूटिंग

यश राज फिल्म YRF की स्पाई यूनिवर्स की एक और फिल्म टाइगर 3 अब दर्शकों के बीच धमाका मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। बॉक्स ऑफिस पर पठान की सफलता के बाद सभी को उम्मीद है कि सलमान खान, इमरान हाशमी और कैटरीना कैफ स्टारर टाइगर 3 भी इस साल की बड़ी हिट साबित होने वाली है। इस बीच फिलहाल टाइगर 3 की शूटिंग तुर्की में चल रही है। जहां से सलमान खान की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इन फोटोज में सलमान खान के साथ ही भारी-भारी बंकर और पुलिस की गाड़ियां नजर आ रही हैं।
बता दें कि सलमान खान की ये फिल्म दिवाली के मौके पर दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इससे पहले 'किसी का भाई किसी की जान' के जरिए ईद के मौके पर सलमान खान की बडे पर्दे पर वापसी होने वाली है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

माधव शर्मा author

माधव शर्मा, टाइम्स नाउ नवभारत, (Timesnowhindi.com) में बतौर कॉपी राइटर जून 2022 से जुड़े हैं। इससे पहले वह India TV में भी काम कर चुके हैं। वह दिल्ली ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited