Sikander: चोटिल पसलियों के साथ सलमान खान ने शुरू की शूटिंग, निर्माता साजिद नाडियाडवाला भी सेट पर मौजूद

Salman Khan starts shooting for Sikander: अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) ने फिल्म सिकंदर (Sikander) की शूटिंग मुंबई में दोबारा शुरू कर दी है। खबरें हैं कि सलमान खान की पसलियों में चोट लगी हुई है, इसके बावजूद भी वो फिल्म सिकंदर की शूटिंग प्रभावित नहीं होने दे रहे हैं ताकि निर्माता साजिद नाडियाडवाला को नुकसान न हो।

Sikander

Sikander

Salman Khan starts shooting for Sikander: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) ने अपनी अपकमिंग मूवी सिकंदर (Sikander) की शूटिंग दोबारा शुरू कर दी है। फिल्म के निर्माताओं ने 15 करोड़ का सेट मुंबई में लगाया था, जिस पर भाईजान को जबरदस्त सीन्स शूट करने हैं। सलमान खान इन दिनों पसलियों की चोट से जूझ रहे हैं लेकिन फिर भी उन्होंने मेकर्स को ध्यान में रखते हुए दोबारा शूटिंग शुरू करने का फैसला लिया है ताकि मेकर्स को का नुकसान न हो। पिंकविला ने अपनी लेटेस्ट रिपोर्ट में जानकारी दी है कि चोटिल सलमान खान सेट पर अपने दोस्त और निर्माता साजिद नाडियाडवाला के साथ मौजूद हैं और जल्द ही शूटिंग शुरू कर देंगे।

लम्बे समय से फ्लॉप फिल्मों से जूझ रहे हैं सलमान खान

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान एक वक्त हिट फिल्मों की गारंटी माने जाते थे लेकिन पिछले कुछ समय से उनकी मूवीज बॉक्स ऑफिस पर पानी मांगती दिखाई दे रही हैं। लगातार फ्लॉप होती फिल्मों से परेशान सलमान खान ने साउथ डायरेक्टर एआर मुर्गडॉस के साथ हाथ मिलाया है, जो जबरदस्त एक्शन फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। भाईजान से पहले एआर मुर्गडॉस आमिर खान को गजनी और अक्षय कुमार को हॉलीडे दे चुके हैं। माना जा रहा है कि वो पटरी से उतर चुके भाईजान के करियर को संवारेंगे।

बहुत लम्बा है सलमान-साजिद का साथ

सलमान खान और साजिद नाडियाडवाला का साथ बहुत पुराना है। सलमान खान और साजिद नाडियाडवाला 90 के दशक से हिट फिल्में देते आ रहे हैं। अगर भाईजान को अपने बेहतरीन दोस्तों की लिस्ट बनानी हो तो साजिद नाडियाडवाला का नाम उसमें जरूर आएगा। साजिद भी इस बात का ख्याल रखते हैं कि जब सलमान खान को हिट फिल्म की जरूरत हो तो वो उनके साथ खड़े हो। वैसे आपको सलमान खान और साजिद नाडियाडवाला की सिकंदर का इंतजार है या नहीं, हमें कमेंट में जरूर बताएं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

Rahul Sharma author

नमस्कार दोस्तों, मेरा नाम राहुल शर्मा है। मैं इन दिनों टाइम्स नाउ नवभारत और जूम हिन्दी में एसोसिएट एडिटर के रूप में कार्यरत हूं। इससे पहले मैं जी मीडि...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited