Salman Khan ने चुराया Vijay Deverakonda का डायरेक्टर!! जल्द शुरू करेंगे 200 करोड़ी मूवी

Salman Khan signs Puri Jagannadh movie: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) को लाइगर (Liger) डायरेक्टर पुरी जगन्नाथ (Puri Jagannadh) ने एक कहानी सुनाई है, जो भाईजान को पसंद भी आई है। सलमान खान इस मूवी को साइन करने के लिए तैयार हैं। लाइगर फ्लॉप होने के बाद पुरी जगन्नाथ भाईजान का हाथ थामकर वापसी करना चाहते हैं।

Salman Khan ने चुराया Vijay Deverakonda का डायरेक्टर

Salman Khan ने चुराया Vijay Deverakonda का डायरेक्टर

Salman Khan signs Puri Jagannadh movie: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान जिसके ऊपर अपना हाथ रख देते हैं, वो सुपरस्टार बन जाता है। ऐसे कई कलाकार रहे हैं, जिनका करियर खत्म होने की कगार पर था लेकिन सलमान खान (Salman Khan) की वजह से वो दोबारा वापसी करने में सफल रहे। इस लिस्ट में अब साउथ डायरेक्टर पुरी जगन्नाथ (Puri Jagannadh) का नाम भी जुड़ने जा रहा है, जिन्होंने लाइगर (Liger) का डायरेक्शन किया था। अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा स्टारर फिल्म लाइगर बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से पिट गई थी। यह पुरी जगन्नाथ की पहली बॉलीवुड फिल्म थी, जिसके बाद माना जाने लगा था कि पुरी का करियर बॉलीवुड में शुरू होते ही खत्म हो गया है। इन कयासों के बीच सलमान खान ने अपना हाथ पुरी जगन्नाथ के ऊपर रख दिया है।
बॉलीवुड हंगामा की लेटेस्ट रिपोर्ट की मानें तो सलमान खान ने पुरी जगन्नाथ की अगली फिल्म साइन करने का मन बनाया है। पुरी जगन्नाथ ने सलमान खान को अपनी अगली फिल्म की कहानी सुनाई है, जो उन्हें पसंद आई है। सलमान खान ने यह मूवी आधिकारिक रूप से अभी साइन नहीं की है लेकिन पुरी जगन्नाथ से स्क्रिप्ट पर काम करने को कहा है। सलमान खान को जब तक कोई फिल्म पसंद नहीं आती है, वो उसकी स्क्रिप्ट पर काम करने का आदेश नहीं देते हैं। ऐसे में उनके करीबी मान रहे हैं कि भाईजान पुरी जगन्नाथ की मूवी जल्द शुरू कर सकते हैं।
अगर फिल्म की बात करें तो यह एक्शन एंटरटेनर होगी। पुरी जगन्नाथ मास ऑडियंस का एंटरटेनमेंट करने के लिए जाने जाते हैं। उनकी लाइगर बॉक्स ऑफिस पर भले ही औंधे मुंह गिर गई थी लेकिन उन्हें भरोसा है कि भाईजान के साथ वो ब्लॉकबस्टर मूवी देंगे। लाइगर पुरी जगन्नाथ का ड्रीम प्रोजेक्ट था, जिसके फ्लॉप होने की वजह से वो काफी निराश हैं। पुरी जगन्नाथ सलमान खान का हाथ थामकर वापसी करना चाहते हैं। पुरी जगन्नाथ एक मेगा एक्शन एंटरटेरन बनाना चाहते हैं। इस तरह की मूवीज सलमान खान के फैंस काफी पसंद करते हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

Rahul Sharma author

नमस्कार दोस्तों, मेरा नाम राहुल शर्मा है। मैं इन दिनों टाइम्स नाउ नवभारत और जूम हिन्दी में एसोसिएट एडिटर के रूप में कार्यरत हूं। इससे पहले मैं जी मीडि...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited