Sam Bahadur Box Office Day 3: 'एनिमल' की आंधी के बीच Vicky Kaushal स्टारर ने की सॉलिड कमाई, देखें आंकड़े

Vicky Kaushal's Sam Bahadur Box Office Day 3: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की हालिया रिलीज हुई फिल्म 'सैम बहादुर' (Sam Bahadur) भी बॉक्स ऑफिस पर अपना दम दिखा रही है। विक्की कौशल स्टारर ने तीन दिनों के अंदर 25 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है।

Vicky Kaushal

Vicky Kaushal

Sam Bahadur Box Office Day 3: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की फिल्म 'सैम बहादुर' (Sam Bahadur) भी रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की 'एनिमल' (Animal) के साथ 1 दिसंबर के दिन दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। 'सैम बहादुर' को देखने के बाद लोगों ने इसे बेहद शानदार और अच्छी फिल्म बताया है। हरकोई इसकी जमकर तारीफ कर रह है। यही वजह है कि 'एनिमल' की आंधी के बीच भी बॉक्स ऑफिस पर 'सैम बहादुर' एक चट्टान की तरह डटकर खड़ी है। फिल्म ने 3 दिनों में अच्छी कमाई की है। आइए देखें विक्की कौशल स्टारर के 3 दिन के कलेक्शन पर एक नजर डालते हैं।
ट्रेड रिपोर्ट्स की मानें तो रणबीर कपूर की 'एनिमल' ने 3 दिनों में 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है। वहीं दूसरी ओर विक्की कौशल की 'सैम बहादुर' 3 दिनों के अंदर 25 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई करने में सफल रही है। ट्रेड रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म ने तीसरे दिन 10.30 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। 'सैम बहादुर' में विक्की कौशल फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध पर आधारित है, जहां सैम मानेकशॉ ने भारतीय सेना का नेतृत्व किया था, जिसके बाद एक नए राष्ट्र बांग्लादेश का जन्म हुआ था।
'सैम बहादुर' का निर्देशन मेघना गुलजार ने किया है। फिल्म में सान्या मल्होत्रा और फातिमा सना शेख सहित कई एक्टर्स अहम भूमिकाओं में मौजूद हैं। फिल्म में सान्या ने विक्की की पत्नी का रोल निभाया है, वहीं फातिमा फिल्म में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के रोल में नजर आई हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

Lalit Kumar author

मेरा नाम ललित कुमार है। मैं टाइम्स नाउ नवभारत में बीते ढेढ़ साल से बतौर वरिष्ठ विशेष संवाददाता (SENIOR SPECIAL CORRESPONDENT) के पद पर काम कर रहा हूं। ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited