Sam Bahadur Trailer Twitter Review: विक्की कौशल की एक्टिंग ने गाड़े झंडे, ट्रेलर देख ट्रोल्स भी हो गए नतमस्तक

Sam Bahadur Movie Trailer Twitter Review: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर विक्की कौशल की अपकमिंग फिल्म 'सैम बहादुर' 1 दिसंबर को रिलीज के लिए तैयार है। खास बात तो यह है कि फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है, जिसने फैंस को इंप्रेस करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है।

'सैम बहादुर' में विक्की कौशल की एक्टिंग ने गाड़े झंडे

'सैम बहादुर' में विक्की कौशल की एक्टिंग ने गाड़े झंडे

Sam Bahadur Movie Trailer Twitter Review: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने अपनी फिल्मों और दमदार एक्टिंग से हर बार ही लोगों का दिल जीता है। खास बात तो यह है कि एक बार फिर से विक्की कौशल 'सैम बहादुर' (Sam Bahadur) फिल्म के साथ बड़े पर्दे पर तूफान मचाने के लिए तैयार हैं। खास बात तो यह है कि उनकी मूवी का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसने आते ही फैंस के बीच तहलका मचाकर रख दिया है। 'सैम बहादुर' के ट्रेलर को लेकर आ रही लोगों की प्रतिक्रिया से यह कहा जा सकता है कि वीडियो ने उन्हें इंप्रेस करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है।
'सैम बहादुर' (Sam Bahadur) की तारीफ में एक यूजर ने लिखा, "लुक से लेकर कहानी तक, ऐसा लग रहा है कि 'सैम बहादुर' विक्की कौशल की बेस्ट परफॉर्मेंस है। चाल तो टॉप क्लास थी। अब मूवी का इंतजार नहीं होता।" वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, "एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) तो अपने आप में ही सिनेमा हैं।" एक यूजर ने 'सैम बहादुर' के ट्रेलर की तारीफ में लिखा, "ट्रेलर की शुरुआत श्री गुरु ग्रंथ साहिब जी के वचन के साथ हुई और मुझे पता था कि ये आग लगाने वाला है। विक्की कौशल ने एक बार फिर से कर दिखाया। इस बार तो आपने अपने आपको ही हरा दिया। विक्की कौशल ने धमाल मचा दिया।"
कब रिलीज हो रही है विक्की कौशल की 'सैम बहादुर'?
बता दें कि विक्की कौशल की 'सैम बहादुर' (Sam Bahadur) 1 दिसंबर को बड़े पर्दे पर दस्तक देगी। इस फिल्म में विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के साथ-साथ सान्या मल्होत्रा और फातिमा सना शेख भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं। 1 दिसंबर को 'सैम बहादुर' फिल्म खुद तो बड़े पर्दे पर धमाल मचाएगी ही, साथ ही रणबीर कपूर की अपकमिंग मूवी 'एनिमल' को भी कड़ी टक्कर देगी। विक्की कौशल की 'सैम बहादुर' को लेकर लोग भी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, वहीं ट्रेलर रिलीज के बाद उनकी एक्साइटमेंट सातवें आसमान पर पहुंच गई है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

आशना मलिक author

आशना मलिक, टाइम्स नाउ नवभारत (Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर 3 अगस्त, 2023 से जुड़ी हैं। इससे पहले उन्होंने इंडिया डॉट कॉम प्राइवेट लिम...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited