'Animal' के बाद Shah Rukh Khan संग मूवी बनाएंगे Sandeep Reddy Vanga !! जल्द होगी बड़ी घोषणा

Shah Rukh Khan's Next With Sandeep Reddy Vanga: बॉलीवुड के गलियारों से अब जो जानकारी सामने आई है उसके मुताबिक रणबीर कपूर की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'एनिमल' का निर्देशन करने के बाद संदीप रेड्डी वांगा ने सुपरस्टार शाहरख खान (Shah Rukh Khan) के साथ एक नई फिल्म बनाने का मन बनाया है।

Shah Rukh Khan and Sandeep Reddy Vanga

Shah Rukh Khan and Sandeep Reddy Vanga

Shah Rukh Khan's Next With Sandeep Reddy Vanga: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने 2023 में लगभग 4 सालों के बाद फिल्म 'पठान' से धांसू कमबैक किया था। यह फिल्म दुनिया भर में 1000 करोड़ रुपये कमाने में सफल रही थी। 'पठान' की सफलता के बाद शाहरुख खान इसी साल 'जवान' और 'डंकी' जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में दीं। 2023 में तीन ब्लॉकबस्टर देने के बाद एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के बड़े-बड़े डायरेक्टर्स शाहरुख खान के साथ काम करने के लिए बेकरार हैं। अब जो लेटेस्ट रिपोर्ट्स सामने आई हैं उनके मुताबिक साउथ इंडस्ट्री के फेमस डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा (Sandeep Reddy Vanga) ने शाहरुख खान के साथ एक धांसू फिल्म बाने का फैसला किया है।
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 'एनिमल' में रणबीर कपूर और बॉबी देओल के साथ काम करने के बाद संदीप रेड्डी वांगा अब अगली फिल्म शाहरुख खान के साथ बनाना चाहते हैं। सुपरस्टार शाहरुख खान और निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा के बीच सहयोग के बारे में बॉलीवुड गलियारों में अफवाहें उड़ रही हैं। सुनने में आ रहा है कि मेकर्स जल्द ही इसकी बड़ी घोषणा कर सकते हैं।
रिपोर्ट्स में यह भी बताया गया है कि संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी फिल्म 'एनिमल' से शाहरुख खान काफी इम्प्रेस हुए हैं। शाहरुख खान भी संदीप के साथ काम करने के लिए बेताब हैं। बताया जा रहा है कि यह एक धांसू एक्शन मूवी होगी, जो ऑडियंस को खूब पसंद आएगी। शाहरुख खान के फैन्स अब उनकी अपकमिंग मूवी की घोषणा के लिए इंतजार कर रहे हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

Lalit Kumar author

मेरा नाम ललित कुमार है। मैं टाइम्स नाउ नवभारत में बीते ढेढ़ साल से बतौर वरिष्ठ विशेष संवाददाता (SENIOR SPECIAL CORRESPONDENT) के पद पर काम कर रहा हूं। ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited