यूके का वीजा कैंसिल होने पर भड़के Sanjay Dutt, बोले- 'एक महीने पहले याद आए नियम...'

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त अपनी अपकमिंग फिल्म सन ऑफ सरदार 2 को लेकर चर्चा में है। एक्टर का अमेरिका ने हाल ही में वीजा कैंसिल कर दिया। इस वजह से एक्टर की फिल्म की शूटिंग को रोकना पड़ा है। अब इस पूरे मामले पर एक्टर ने अपनी चुप्पी तोड़ी है।

sanjay dutt

Sanjay dutt (credit pic: Instagram)

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'सन ऑफ सरदार 2' (Son Of Sardaar 2) को लेकर चर्चा में है। लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार, संजय का वीजा अमेरिका ने कैंसिल कर दिया था। इस वजह से एक्टर को फिल्म छोड़नी पड़ी। अब एक्टर इस मामले में अपनी चुप्पी तोड़ी है। एक्टर ने कहा, येकू सरकार ने ये बिल्कुल भी सही नहीं किया। मैं उनके इस फैसले से काफी दुखी हूं। यूके सरकार ने शुरुआत में मुझे वीजा दे दिया। सब चीजें तैयार थी और उन्होंने आखिरी वक्त पर मेरा वीजा रिजेक्ट कर दिया।
एक्टर ने आगे कहा, मैंने पहले उनको सारे कागजात दिए थे। आपने मुझे फिर पहले क्यों वीजा दिया। आपको एक महीने बाद कानून की समझ आई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, संजय दत्त को रवि किशन से रिप्लेस किया गया है। अब एक्टर का सिर्फ फिल्म में कैमियो है। एक्टर ने फिल्म से जुड़ी किसी भी डेवलपमेंट पर कुछ भी बोलने से मना कर दिया है।
क्या सन ऑफ सरदार 2 से बाहर हो गए हैं संजय दत्त
संजय दत्त ने आगे कहा, मैंने किसी भी प्रोजेक्ट को मिस नहीं किया। एक्टर ने सफाई देते हुए कहा कि वहां पर इतने दंगे हो रहे हैं। वहां कौन जाना चाहेगा। मैं कुछ भी मिस नहीं कर रहा हूं। लेकिन उन्होंने मेरे साथ गलत किया है। उन्हें अपनी इस गलती को ठीक करना चाहिए। मैं नियमों को मानने वाला इंसान हूं। फिल्म में संजय और अजय अपने पुराने किरदार में नजर आएंगे। फिल्म की कहानी नई तरह से शुरू होगी। फिल्म में विजय राज, चंकी पांडे, नीरू बाजवा, दीपक डोबरियाल, कुबरा सेठ, विंदू दारा सिंह, शरत सक्सेना, रोशिनी वालिया, अश्विनी कलेसकर समेत कई कलाकार मुख्य भूमिका निभाएंगे।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited