'Son Of Sardaar 2' से कटेगा Sanjay Dutt का पत्ता, 1993 में हुई गिरफ्तारी की वजह से UK वीजा हुआ रिजेक्ट?

Sanjay Dutt Replaced in 'Son Of Sardaar 2': बॉलीवुड के गलियारों से अब जो जानकारी सामने आई है उसके मुताबिक अजय देवगन की फिल्म 'सन ऑफ सरदार 2' (Son of Sardaar 2) से संजय दत्त को बाहर कर दिया गया है। संजय दत्त के फिल्म से बाहर होने की वजह जानकार फैन्स भी हैरान हैं।

Sanjay Dutt Out From Son of Sardar 2

Sanjay Dutt Out From Son of Sardar 2

Sanjay Dutt Replaced in 'Son Of Sardaar 2': बॉलीवुड इंडस्ट्री के टॉप एक्टर अजय देवगन और संजय दत्त की फिल्म 'सन ऑफ सरदार' (Son of Sardaar) साल 2012 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने दुनिया भर में धांसू कमाई की थी। फिल्म की सफलता के 11 साल बाद मेकर्स ने अब इसके सीक्वल यानी 'सन ऑफ सरदार 2' बनाने की तैयारी शुरू कर दी है। फिल्म के सीक्वल में अजय देवगन और संजय दत्त की जोड़ी नजर आने वाली थी लेकिन अब जो रिपोर्ट्स सामने आई हैं उन्होंने मेकर्स की चिंता बढ़ा दी है। बताया जा रहा है कि संजय दत्त (Sanjay Dutt) को 'सन ऑफ सरदार 2' में रिप्लेस किया जाएगा।
मिड-डे की रिपोर्ट के अनुसार टाडा और आर्म्स एक्ट के तहत गिरफ्तारी होने की वजह से संजय दत्त के यूके वीजा की परमिशन को रिजेक्ट कर दिया गया है। संजय दत्त का नाम 1993 में हुए बॉम्बे बम ब्लास्ट में भी सामने आया था। संजय दत्त को आरोपियों से खरीदे गए अवैध हथियार रखने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। हालांकि संजय दत्त ने अपनी सजा पूरी कर ली है लेकिन फिर भी उन्हें वीजा नहीं मिला है। यही वजह है कि मेकर्स अब 'सन ऑफ सरदार 2' में संजय दत्त को रिप्लेस कर सकते हैं। इस फिल्म में संजय दत्त की जगह अब रवि किशन को कास्ट किया जाएगा।
1993 में गिरफ्तारी के बाद संजय दत्त ने यूएस में ट्रेवल किया था लेकिन अभिनेता इससे पहले भी कई बार यूके के लिए वीजा अप्लाई कर चुके हैं लेकिन उनकी एप्लीकेशन हर बार रिजेक्ट हुई है। वहीं दूसरी ओर 'सन ऑफ सरदार 2' की शूटिंग यूके में भी की जानी है। फिलहाल संजय दत्त अपकमिंग फिल्म 'घुड़चढ़ी' की रिलीज को लेकर चर्चा में हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

ललित कुमार author

मेरा नाम ललित कुमार है। मैं टाइम्स नाउ नवभारत में बीते ढेढ़ साल से बतौर वरिष्ठ विशेष संवाददाता (SENIOR SPECIAL CORRESPONDENT) के पद पर काम कर रहा हूं। ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited