Sanjay Leela Bhansali की 'Baiju Bawra' पर लटकी तलवार, बजट के कारण ठंडे बस्ते में गई फिल्म

Baiju Bawra Puts on Hold: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से अब जो जानकारी सामने आ रही है उसके मुताबिक डायरेक्टर संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की अगली फीचर फिल्म 'बैजू बावरा' (Baiju Bawra) पर काले बादल छा गए हैं। इस फिल्म को मेकर्स ने किसी कारण होल्ड पर डाल दिया गया है।

Sanjay Leela Bhansali

Sanjay Leela Bhansali

Baiju Bawra Puts on Hold: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने डायरेक्टर संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) काफी समय से अपकमिंग सीरीज 'हीरामंडी' के प्री-प्रोडक्शन में व्यस्त थे। यह वेब सीरीज 2024 में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दस्तक देगी। फिल्म की ज्यादतार शूटिंग पूरी कर ली गई और इस समय एडिटिंग पर काम जारी है। दूसरी ओर सुनने में आ रहा था कि संजय लीला भंसाली ने 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के बाद अगली फीचर फिल्म 'बैजू बावरा' (Baiju Bawra) की तैयारियां शुरू कर दी हैं। अब जो लेटेस्ट रिपोर्ट्स सामने आई हैं उनके अनुसार 'बैजू बावरा' को मेकर्स ने होल्ड पर डालने का फैसला किया है। वजह जानकारी आपको हैरानी होने वाली है।
बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट्स के मुताबिक कोरोना के कारण आई महामरी के दौरान संजय लीला भंसाली 'बैजू बावरा' की कास्टिंग को लेकर व्यस्त थे। इस फिल्म में संजय ने डकैत की भूमिका निभाने के लिए कियारा आडवाणी और नयनतारा के नाम पर भी चर्चा की थी। एक तरफ जहां फिल्म की कास्टिंग जारी थी, वहीं दूसरी ओर फिल्म के होल्ड पर जाने की खबर से फैन्स को बड़ा झटका लगा है। संजय लीला भंसाली को भी हैरानी तब हुई जब उन्हें 'बैजू बावरा' के सब्जेक्ट को स्टूडियो से मंजूरी नहीं मिल रही थी। संजय 'बैजू बावरा' के साथ भारतीय सिनेमा की सबसे बड़ी म्यूजिक पर बेस्ड फिल्म बनाना चाहते थे। इस फिल्म के लिए उन्होंने 350 करोड़ रुपये का बजट भी रखा था। फिल्म के बजट को देखने के बाद स्टूडियो ने कहा कि इसे बहुत ज्यादा बताया है।
बता दें संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनने जा रही 'बैजू बावरा' में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की जोड़ी ऑनस्क्रीन दिखाई देने वाली थी। इसके अलावा खबरें यह भी आ रही कि संजय लीला भंसाली आने वाले दिनों में शाहरुख खान के साथ फिल्म 'इंशाअल्लाह' भी बना सकते हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

Lalit Kumar author

मेरा नाम ललित कुमार है। मैं टाइम्स नाउ नवभारत में बीते ढेढ़ साल से बतौर वरिष्ठ विशेष संवाददाता (SENIOR SPECIAL CORRESPONDENT) के पद पर काम कर रहा हूं। ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited