Sanya Malhotra ने खरीदा नया 4 BHK घर, एक्ट्रेस ने ऐसे किया गृह प्रवेश

Sanya Malhotra Buy New 4 BHK Home: बॉलीवुड एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा ने गुड़गांव में लिए अपने नए 4 बीएचके घर में हुए गृह प्रवेश पूजा से कई तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों में, अभिनेत्री सान्या को पूजा की रस्म निभाने के लिए सिर पर कलश लिए देखा जा सकता है।

sanya malhotra

sanya malhotra

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
Sanya Malhotra Buy Home: लोकप्रिय अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा को उनके अभिनय कौशल और आकर्षक व्यक्तित्व के लिए दर्शकों का भरपूर प्यार मिलता है। वर्तमान में, सान्या अपने बैक-टू-बैक प्रोजेक्ट के साथ काम पर फोकस कर रही हैं। सान्या अगली बार अपनी आगामी फिल्म कटहल में दिखाई देंगी और उनके पास लिस्ट सैम बहादुर भी हैं। अब सान्या मल्होत्रा ने अपनी फिल्म कटहल की रिलीज से पहले नया घर खरीद लिया है। उन्होंने गुड़गांव में एक 4 बीएचके घर खरीदा है, जहां हाल ही में गृह प्रवेश पूजा रखी गई।
सान्या मल्होत्रा के नए घर में हुई गृह प्रवेश पूजा
सान्या मल्होत्रा ने गुड़गांव में लिए अपने नए 4 बीएचके घर में हुए गृह प्रवेश पूजा से कई तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों में, अभिनेत्री को पूजा की रस्म निभाने के लिए सिर पर कलश लिए देखा जा सकता है। उन्होंने अपने परिवार के साथ इस खास दिन की कुछ अन्य तस्वीरें भी शेयर कीं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सान्या ने जब भी संभव हो, अपने परिवार के साथ समय बिताने के लिए गुड़गांव में यह घर खरीदा था। सान्या मल्होत्रा ने नए घर के गृह प्रवेश पूजा में वाइट कलर की साड़ी पहनी थी। सान्या के घर खरीदने की खबर से उनके फैंस काफी खुश हैं और उन्हें बधाई दे रहे हैं।
आपको बताते चलें सान्या मल्होत्रा की अपकमिंग फिल्म 'कटहल' का ट्रेलर रिलाज किया जा चुका है जो लोगों को खूब पसंद आ रहा है। फिल्म के ट्रेलर में दिखाया जाता है कि एक राजनेता के घर से दो कटहल चोरी हो जाते हैं और कटहल को खोजने के लिए लिए पूरा पुलिस-प्रशासन लगा दिया जाता है। फिल्म में राजपाल यादव और विजय राज भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। ये फिल्म 19 मई को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम की जाएगी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

शिवांगी चौहान author

शिवांगी चौहान सिनेमा के आलावा वीडियो मेकिंग प्रोग्राम और रिपोर्टिंग में खास रुचि रखती हैं। पत्रकारिता में 6 साल से ज्यादा का अनुभव रखने वाली शिवांगी क...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited