हंसल मेहता बना रहे Saroj Khan की बायोपिक, मास्टर जी के संघर्षों को दिखाने अगले साल रिलीज होगी फिल्म

Saroj Khan Biopic : पिछले साल दिल का दौरा पड़ने की वजह से मशहूर डांस कोरियोग्राफर सरोज खान दुनिया को अलविदा कह गई थी .अब जल्द ही उनके जीवन पर बनने वाली कहानी फिर से उन्हें हमारे बीच लेकर आ रही है. जल्द ही सरोज खान की बायोपिक बनने जा रही है जिसका निर्देशन हंसल मेहता और भूषण कुमार कर रहे हैं .

saroj khan biopic

saroj khan biopic

Saroj Khan Biopic : बॉलीवुड की मशहूर डांस कोरियोग्राफर सरोज खान( Saroj Khan) को कौन है जो नहीं जनता. बॉलीवुड स्टार्स को अपने इशारों से नचाने वाली सरोज आज दुनिया में नहीं है, लेकिन आज भी बॉलीवुड में उन्हें अदब के साथ याद किया जाता है. मास्टर जी के नाम से मशहूर डांसिंग क्वीन सरोज खान ने बॉलीवुड के कई हिट गाने चोली के पीछे क्या है, आजा नचले, डोला रे डोला कोरियोग्राफ किए. पिछले साल दिल का दौरा पड़ने की वजह से वह दुनिया को अलविदा कह गई.अब जल्द ही उनके जीवन पर बनने वाली कहानी फिर से उन्हें हमारे बीच लेकर आ रही है. जल्द ही सरोज खान की बायोपिक बनने जा रही है जिसका निर्देशन हंसल मेहता और भूषण कुमार कर रहे हैं .

सरोज खान की बायोपिक

हाल ही में निर्देशक भूषण कुमार( Bhushan Kumar) ने अपने रीसेंट इंटरव्यू में खुलासा किया था कि वह जल्द ही डांस कोरियोग्राफर सरोज खान पर एक फिल्म बनाने जा रहे हैं. जो उनके जीवन के संघर्षों को दिखाएगी. फिल्म निर्माता हंसल मेहता( Hansal Mehta) अभी उनके जीवन पर शोध कर रहे हैं और कहानी का काम चल रहा है. बताया जा रहा है कि अगले साल फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी जाएगी. फिल्म की स्टारकास्ट को लेकर कोई खुलासा नहीं हुआ है लेकिन जल्द ही फिल्म से जुड़ी अन्य जानकारी फैंस को दी जाएगी.
बता दें कि भूषण कुमार ने पहले ही फिल्म को लेकर ऐलान कर दिया था. वह लम्बे समय से फिल्म की कहानी तैयार कर रहे हैं. जाते जाते बता दें कि मास्टर सरोज खान ने आखिरी गाना "घर मोरे परदेसिया" कोरियोग्राफ किया था. उन्होंने अपने करियर में 3500 से अधिक गाने कोरियोग्राफ किए हैं.
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

अर्चना वशिष्ठ author

अर्चना वशिष्ठ ,पिछले दो साल से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़ी हुई हैं । टाइम्स नाउ नवभारत से बतौर इन्टर्न सीखने के बाद इसी संस्थान में कॉपी एडिटर के तौ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited