जन्मदिन पर Satish Kaushik को याद कर भावुक हुए Anupam Kher, दोस्त की याद में लिखा मार्मिक पत्र

Anupam Kher write note on Satish Kaushik: अनुपम खेर ने अपने दिवंगत दोस्त सतीश कौशिक को याद करते हुए पुरानी यादें साझा की हैं। दोनों ने साथ में किस तरह वक्त बिताया इसकी झलक इसमें नजर आती है। यह देखकर आपनी भी आंखें नम हो जाएगी, दोनों की दोस्ती को अनुपम खेर ने याद किया है।

Anupam Kher  emotional post on Satish Kaushik Birth Anniversary

img credits - Instagram

Anupam Kher write note on Satish Kaushik: बॉलीवुड कलाकार सतीश कौशिक( Satish Kaushik) को दुनिया से गए हुए पूरा एक साल हो गया है। उनकी फिल्में आज भी फैंस के दिलों में बसी हुई हैं और वह अपने किरदारों से आज भी लोगों के बीच जिंदा है। सतीश कौशिक और अनुपम खेर की दोस्ती के बारे में हर कोई जानता हैं। अनुपम खेर सतीश कौशिक के दिल के बहुत करीब थे। आज उनके जन्मदिन के मौके पर अनुपम ने अपने दोस्त को याद करते हुए एक वीडियो साझा की है। इस वीडियो के साथ उन्होंने एक दर्द भरा नोट भी लिखा है।
सतीश कौशिक की आज 67वीं बर्थ एनिवर्सरी है, परिवार से लेकर दोस्तों तक सभी को उनकी बेहद याद आ रही हैं। वहीं उनके सबसे प्यारे दोस्त अनुपम खेर( Anupam Kher) ने वीडियो साझा करते हुए वीडियो तस्वीरें इस बात का सबूत हैं कि ये दोनों वाकई बहुत अच्छे दोस्त थे। कैप्शन में, अनुपम ने लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो मेरे प्यारे सतीश! आप जहां भी हों भगवान आपको सारी खुशियां दें।' मेरे लिए, आप हमेशा आसपास हैं तस्वीरों में, खाने में, बातचीत में, जब मैं अकेला होता हूं, जब मैं लोगों के साथ होता हूं।” उन्होंने कैप्शन में अपने दिवंगत दोस्त तन्वी द ग्रेट के बारे में अपडेट भी दिया और चुटकी लेते हुए कहा कि उन्होंने बुरे सुझावों को किनारे रखते हुए उनके अधिकांश अच्छे सुझावों को शामिल किया है। “मुझे आपकी भौतिक उपस्थिति, आपके फोन कॉल, आपकी आलोचना, हमारे गपशप सत्र और आपकी अविश्वसनीय समझदारी की याद आती है, हमेशा तुमसे प्यार करूंगा।
बता दें कि 9 मार्च 2023 को दिल का दौरा पड़ने से सतीश कौशिक की मौत हो गई थी। वह अपने पीछे पत्नी शशी कौशिक और बेटी शानू कौशिक को अकेला छोड़ गए।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

अर्चना वशिष्ठ author

अर्चना वशिष्ठ ,पिछले दो साल से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़ी हुई हैं । टाइम्स नाउ नवभारत से बतौर इन्टर्न सीखने के बाद इसी संस्थान में कॉपी एडिटर के तौ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited