Tere Naam का सीक्वल बनाने वाले थे Satish Kaushik, सलमान खान ने किया खुलासा

Salman khan on Tere Naam sequel: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने दिवंगत एक्टर सतीश कौशिक (Satish Kaushik) को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। सलमान खान ने बताया की सतीश कौशिक फिल्म तेरे नाम के सीक्वल पर काम करने वाले थे, हालांकि इससे पहले ही उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया।

tere naam sequel

satish kaushik on tere naam sequel

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
Tere Naam sequel: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ (Kisi ka bhai kisi ki jaan) की प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं। एक्टर फिल्म की स्टारकास्ट के साथ अपनी फिल्म को प्रमोट कर रहे हैं। इस बीच सलमान खान और पूजा हेगड़े स्टारर ‘किसी का भाई किसी की जान’ इस हफ्ते 21 अप्रैल को रिलीज होने वाली है। सलमान खान की फिल्म को लेकर फैंस में काफी एक्साइटमेंट हैं। इसके साथ ही अब सलमान खान ने अपने दोस्त सतीश कौशिक के निधन के बाद एक बड़ा खुलासा किया है। सलमान खान ने बताया कि सतीश कौशिक तेरे नाम के सीक्वल पर काम करने वाले हैं। वह दिल्ली से लौटकर इसके बारे में सलमान से बात करते, लेकिन इससे पहले ही उनका निधन हो गया।

सतीश कौशिक बनाने वाले थे तेरे नाम का सीक्वल

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सलमान खान ने खुलासा किया है कि सतीश कौशिक और उनकी 'तेरे नाम' (Tere Naam) के सीक्वल पर बातचीत चल रही थी। वह दिल्ली से वापस आने के बाद इसको लेकर स्किप्ट पर काम करने वाले थे। दोनों के बीच बातचीत हुई थी कि वह 'तेरे नाम' फिल्म में 20 साल बाद क्या होगा इसके बारे में सोच रहे थे। तेरे नाम एक्ट्रेस भूमिका चावला (Bhumika Chawla) भी किसी का भाई किसी की जान में नजर आने वाली हैं। सलमान खान ने बताया कि फिल्म तेरे नाम के सीक्वल को डायरेक्ट करने के लिए सतीश कौशिक काफी एक्साइटेड थे, हालांकि इससे पहले ही उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया।
बता दें कि पिछले महीने 8 मार्च 2023 को इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। एक्टर का हार्ट अटैक के चलते के चलते निधन हो गया है। हाल ही में एक्टर के जन्मदिन पर अनिल कुमार, अनुपम खैर और उनके परिवार ने मिलकर सतीश कौशिक को याद किया था।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

माधव शर्मा author

माधव शर्मा, टाइम्स नाउ नवभारत, (Timesnowhindi.com) में बतौर कॉपी राइटर जून 2022 से जुड़े हैं। इससे पहले वह India TV में भी काम कर चुके हैं। वह दिल्ली ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited