Satyaprem Ki Katha Box Office Collection: कार्तिक- कियारा की फिल्म ने पार किया 50 करोड़ का आंकड़ा, जानें 7वें दिन की कमाई

Satyaprem Ki Katha Box Office Collection: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म सत्यप्रेम की कथा सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 50 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। आइए जानते हैं फिल्म ने 7वें दिन कितने करोड़ का बिजनेस किया।

satyaprem ki katha (3)

Satyaprem Ki katha Collection (credit pic: instagram)

Satyaprem Ki Katha Box Office Collection: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म सत्यप्रेम की कथा बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। फिल्म में कार्तिक और कियारा की केमिस्ट्री ने दर्शकों का दिल जीत लिया है। फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।
फिल्म को रिलीज हुए सात दिन हो गए है। फिल्म ने कुल मिलाकर 50. 61 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। फिल्म में सत्तू और कथा की प्रेम कहानी दर्शकों को पसंद आ रही हैं। आइए जानते हैं फिल्म ने सातवें दिन कितने करोड़ का बिजनेस किया है।
बॉक्स ऑफिस पर चला सत्यप्रेम की कथा का जादू
बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने सातवें दिन 3.850 करोड़ का बिजनेस किया है। फिल्म ने 6th दिन पर 4.05 करोड़ की कमाई की थी। 05 जुलाई को सिनेमाघरों में 11.85 ऑक्यूपेंसी रेट था। कार्तिक और कियारा की सत्यप्रेम की कथा ने बॉक्स ऑफिस पर 9.50 करोड़ का बिजनेस किया था। फिल्म को ओपनिंग डे पर अच्छी शुरुआत मिली थी। कार्तिक और कियारा ने सत्यप्रेम की कथा से पहले भूल भुलैया 2 में काम काम किया था।
साल 2022 में भूल भुलैया 2 बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट हुई थी। भूल भुलैया 2 ने बॉक्स ऑफिस पर 180 करोड़ का बिजनेस किया था। कार्तिक और कियारा की जोड़ी एक बार फिर दर्शकों को थिएटर्स तक लाने में कामयाब रही। फिल्म ने पहले वीकेंड पर 50 करोड़ की कमाई कर ली है। मेकर्स को पूरी उम्मीद है कि फिल्म जल्द 100 करोड़ का बिजनेस कर सकती है। सत्यप्रेम की कथा को धमाकेदार रिस्पॉन्स मिलने के बाद फिल्म के प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला ने कार्तिक के साथ एक और फिल्म साइन कर ली है। कार्तिक कबीर खान की फिल्म चंदू चैंपियन में नजर आएंगे। फिल्म को साजिद नाडियाडवाला के बैनर तले बनाया जाएगा।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited