SCOOP: 'Drishyam 2' की वजह से Ajay Devgn ने साइन नहीं की Raid 2 !! जानिए वजह

Ajay Devgn's Raid 2: अक्षय कुमार के अलावा यह साल अजय देवगन के लिए भी कुछ खास नहीं रहा है। उन्होंने दोनों फिल्में 'रनवे 34' और 'थैंक गॉड' बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाई नहीं कर पाईं। ऐसे में अब अजय देवगन 'दृश्यम 2' की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म के बॉक्स ऑफिस नंबर्स को देखने के बाद ही अजय देवगन 'रेड 2' साइन करेंगे।

Ajay Devgn

Ajay Devgn

Ajay Devgn's Raid 2: बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन की इस साल 'रनवे 34' और 'थैंक गॉड' जैसी दो फिल्मों ने सिनेमाघरों में दस्तक दी। ये दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर निर्माताओं की उम्मीदों पर खरा उतरने में कामयाब नहीं रही। ऐसे में अब अजय देवगन अपनी तीसरे फिल्म 'दृश्यम 2' की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म को अभिषेक पाठक ने डायरेक्ट किया है। फिल्म के ट्रेलर को मिले रिस्पांस को देखने के बाद अजय देवगन को लग रहा है कि ये ऑडियंस को जरुर पसंद आएगी। महामारी के बाद की दुनिया में थ्रिलर्स ने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है लेकिन 'दृश्यम 2' एक पॉजिटिव दिशा में जाती नजर आ रही है।
बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक अजय देवगन (Ajay Devgn) 'रेड 2' के लिए साइन करने से पहले 'दृश्यम 2' को देखने के बाद दर्शकों की प्रतिक्रिया का इंतजार कर रहे हैं। दृश्यम और रेड दो थ्रिलर हैं, जिनमें एक फ्रैंचाइजी बनने का पोटेंशियल है। हालांकि कोरोना महामारी के बाद इस तरह की फिल्मों ने ज्यादा बिजनेस नहीं किया है। इसलिए अजय बॉक्स ऑफिस पर 'दृश्यम 2' के कलेक्शन को देखने के बाद ही 'रेड 2' करने का फैसला करेंगे।
'दृश्यम 2' की बात करें तो ये फिल्म अभिषेक पाठक द्वारा निर्देशित एक क्राइम थ्रिलर है। फिल्म में अजय देवगन, तब्बू, श्रिया सरन, अक्षय खन्ना, इशिता दत्ता, मृणाल जाधव और रजत कपूर अहम भूमिकाओं में मौजूद हैं। यह इसी नाम की 2021 की मलयालम फिल्म की रीमेक है और 'दृश्यम' की अगली कड़ी भी है। इस फिल्म के अलावा अजय देवगन जल्द ही फिल्म 'मैदान' और 'भोला' में भी नजर आएंगे। इसके साथ ही अजय देवगन ने कुछ दिनों पहले नीरज पांडे के साथ अपनी आने वाली फिल्म की भी घोषणा की थी, जो अगले साल जून में रिलीज होगी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

Lalit Kumar author

मेरा नाम ललित कुमार है। मैं टाइम्स नाउ नवभारत में बीते ढेढ़ साल से बतौर वरिष्ठ विशेष संवाददाता (SENIOR SPECIAL CORRESPONDENT) के पद पर काम कर रहा हूं। ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited