Scoop: खत्म हुआ फैंस का इंतजार, रोहित शेट्टी की Singham Again का टीजर इस दिन होगा रिलीज!

रोहित शेट्टी की फिल्म सिंघम अगेन के रिलीज का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। इस बिग बजट फिल्म को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है। फैंस जानना चाहते हैं कि फिल्म का टीजर-ट्रेलर कब तक रिलीज होगा। लेटेस्ट रिपोर्ट में फिल्म से जुड़े करीबी सूत्र ने खुलासा किया कि फिल्म का टीजर कब रिलीज होगा।

singham

Singham Again (credit Pic: instagram)

रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'सिंघम अगेन' (Singham Again) को लेकर काफी बज बना हुआ है। सिंघम अगेन में अजय देवगन, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह समेत कई कलाकार मुख्य भूमिका में हैं। फैंस इस फिल्म के रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि सिंघम अगेन इस साल दिवाली पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। हालांकि मेकर्स ने अभी तक ऑफिशियल डेट की अनाउंसमेंट नहीं की है। मेकर्स जल्द फिल्म का टीजर रिलीज करने वाले हैं। ये भी पढ़ें-Devara के लिए Jr Ntr ने अकेले वसूली मोटी रकम, जाह्नवी -सैफ को थमाया चिल्लर
फिल्म से जुड़े करीब सूत्र ने खुलासा किया है कि रोहित शेट्टी 3 अक्टूबर को फिल्म का टीजर रिलीज करेंगे। रोहित फिल्म के टीजर पर काम कर रहे हैं।वो चाहते हैं कि टीजर में फिल्म का प्लॉट और बाकी स्टार्स को दिखाया जाए। फिल्म को लेकर जबरदस्त हाइप बनी हुई है। सूत्र ने कहा कि मेकर्स जल्द इस बात को ऑफिशियली कंफर्म करेंगे।
क्या दिवाली पर रिलीज होगी फिल्म
काप यूनिवर्स में दीपिका पादुकोण महिला पुलिस ऑफिसर के रोल में दिखाई देंगी। एक्ट्रेस फिल्म में पुलिस इंस्पेक्टर का किरदार निभा रही हैं। अजय के साथ अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, करीना कपूर, जैकी श्रॉफ, टाइगर श्रॉफ और अर्जुन कपूर मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। मल्टी स्टार फिल्म को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड है। रोहित के काप यूनिवर्स का सिंघम अगेन हिस्सा है। इससे पहले रोहित की सिंघम, सिंघम अगेन, सिंबा और सूर्यवंशी रिलीज हो चुकी है। इन सभी फिल्मों को दर्शकों ने खूब पसंद किया है। रिपोर्ट्स के अनुसार, रोहित की सिंघम अगेन और कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया 3 में क्लैश होगा। इसका साफ मतलब है कि दिवाली पर बॉक्स ऑफिस पर मचने वाला है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। बॉलीवुड (Entertainment News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited