इस महीने शाहरुख खान और सलमान खान करेंगे टाइगर 3 की शूटिंग, जानें डिटेल्स

शाहरुख खान और सलमान खान की जोड़ी को दर्शक साथ में देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड है। दोनों सुपरस्टार जल्द टाइगर 3 में साथ में नजर आएंगे। लेटेस्ट रिपोर्ट्स के अनुसार शाहरुख और सलमान जल्द टाइगर 3 की शूटिंग शुरू करने वाले हैं।

shahrukh khan and salman khan

shahrukh and salman khan (credit pic: social media)

पठान (Pathaan) में सलमान खान (Salman Khan) और शाहरुख खान (Shahrukh Khan) साथ में नजर आए थे। फैंस दोनों को एक बार फिर टाइगर 3 में देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। टाइगर 3 और पठान यशराज के स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा हैं। दोनों सुपरस्टार को साथ में देखना फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है। रिपोर्ट्स के अनुसार, इस बात का खुलासा हो गया है कि शाहरुख और सलमान कब से टाइगर 3 की शूटिंग शुरू करने वाले हैं। पिछले साल सलमान और शाहरुख टाइगर 3 के लिए शूटिंग करने वाले थे। लेकिन कुछ प्रोफेशनल और पर्सनल कारण की वजह से ऐसा नहीं हो पाया।
टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, सलमान और शाहरुख के सीन्स के लिए खास तरीके का सेट बनाया है। दोनों सुपरस्टार अप्रैल 2023 में शूटिंग करेंगे। मेकर्स शाहरुख और सलमान के सीक्वेंस को पहले से ज्यादार दमदार बनाएंगे।
शाहरुख - सलमान करेंगे टाइगर 3 की शूट
सोर्स ने इस बात का खुलासा किया है कि टाइगर 3 में शाहरुख खान का हेयर स्टाइल काफी अलग होगा। शाहरुख इस समय अपनी दो अपकमिंग फिल्म के लिए शूट कर रहे हैं। एक्टर जवान और डंकी दोनों के लिए शूट कर रहे हैं। पठान को बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 600 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है। इसके अलावा वर्ल्डवाइड फिल्म ने 1000 करोड़ का बिजनेस किया है।
टाइगर 3 इस साल ईद पर रिलीज होगी। टाइगर 3 में सलमान के साथ कैटरीना कैफ लीड रोल में हैं। टाइगर 3 के रिलीज होने का दर्शक बेसब्री से कर रहे हैं। सलमान खान टाइगर 3 के अलावा किसी का भाई किसी की जान में नजर आएंगी। किसी का भाई किसी की जान में पूजा हेगड़े में मुख्य भूमिका में हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited