इंटीमेट सीन को करने से शबाना आजमी ने कर दिया था मना, शशि कपूर ने लगाई डांट फिर ऐसे शूट हुआ...

शबाना आजमी (Shabana Azmi) इंडस्ट्री की वर्स्टाइल एक्ट्रेसे में से एक हैं। एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में बताया कि शशि कपूर से जुड़ा किस्सा सुनाया। एक्ट्रेस ने बताया कि एक बार मैंने इंटीमेट सीन देने से मना कर दिया था। इसके लिए मुझे शशि कपूर ने डांट लगाई थी।

​Shabana Azmi and Shashi Kapoor

Shabana Azmi and Shashi Kapoor (credit Pic: instagram)

बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक ऐसा समय था एक्ट्रेसेस इंटीमेट सीन्स देने में हिचकिचाती थीं। वो इन सीन्स को करने से बचती थी। लेकिन आज के समय में एक्ट्रेसेस पहले के मुकाबले कंफर्टेबल हैं। वेटरन एक्ट्रेस शबाना आजमी (Shabana Azmi) ने 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) में धर्मेंद्र के साथ लिपलॉक सीन किया था। उनके इस सीन को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। अब एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में बताया कि एक ऐसा समय था जब वो इंटीमेट सीन्स देने से कतराती थीं। इस वजह से एक्ट्रेस को शशि कपूर ने डांटा था।
एक्ट्रेस ने बताया कि शशि कपूर ने मुझे इंटीमेट सीन्स को नहीं कहने पर डांटा था। उन्होंने कहा था। जब तुमने कहा था मम्मी-मम्मी मैं भी एक्ट्रेस बनूंगी, तब तुम्हें ये ख्याल नहीं आया। एक्ट्रेस ने बताया कि शशि कपूर एक ऐसा अभिनेता थे जिनका मैंने ऑटोग्राफ लिया था।
शशि कपूर की फैन थी शबाना आजमी
मैं जब 9 साल की थी तब से उनकी सबसे बड़ी फैन रही हूं। जब मैं स्कूल में थी तो वह हर रविवार अपने परिवार के साथ पृथ्वीराज कपूर के घर आते थे। पृथ्वीराज कपूर मेरे पड़ोसी थी, इसलिए मैंने पैसे बचाकर शशि कपूर की ब्लैक एंड व्हाइट फोटो खरीदती थी। हर रविवार को उस पर उनके साइन लेते थी। वह एकमात्र ऐसे व्यक्ति थे जिनका मैंने फोटो पर ऑटोग्राफ लिया था। जब मुझे एकदम हीरा और पत्थर में उनके अपोजिट कास्ट किया गया तो मुझे यकीन नहीं हुआ। मैंने उनसे बहुत सारी चीजें सीखी थी। शबाना आजमी इंडस्ट्री की सबसे सफल अभिनेत्री में से एक हैं। वह वर्स्टाइल एक्ट्रेस हैं। शबाना आज भी स्क्रीन पर अपनी दमदार परफॉर्मेंस से दर्शकों का दिल जीत लेती हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited