Shah Rukh Khan की बर्थडे पार्टी में जमकर नाचीं करिश्मा कपूर, बहन करीना कपूर ने शेयर की तस्वीरें

Shah Rukh khan Birthday Party: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान ने बीते दिन अपना 58वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया है, इस मौके पर बॉलीवुड के कई सितारे किंग खान की बर्थडे पार्टी में नजर आए हैं। करीना कपूर खान और करिश्मा कपूर ने भी कुछ इनसाइड फोटोज को शेयर किया है। आइए इनपर एक नजर डालते हैं।

Shah Rukh Khan Birthday Party

Shah Rukh Khan Birthday Party

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
Shah Rukh khan Birthday Party: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने बीते दिन अपना 58वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया है, इस मौके पर बॉलीवुड के कई सितारे किंग खान की बर्थडे पार्टी में नजर आए हैं। करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) ने भी कुछ इनसाइड फोटोज को शेयर किया है। इसी के साथ ही पैपरानी ने भी करीना और करिश्मा की वीडियो को पोस्ट किया है। इन वीडियो में करीना और करिश्मा पार्टी के लिए एंट्री लेते नजर आ रहे हैं। इस बीच करीना कपूर ने जहां सफेद रंग की ड्रेस पहनी हुई है, वहीं दूसरी ओर करिश्मा कपूर ने ब्लैक कलर का सिजलिंग आउटफिट डाला हुआ है।
दोनों एक्ट्रेस अपनी उम्र को भी बीट करती नजर आ रही हैं। करीना कपूर ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर ये फोटोज पोस्ट की हैं। करीना, शाहरुख के साथ ही उनकी मैनेजर पूजा का भी बर्थडे सेलिब्रेट करती दिख रही हैं। आइए इन फोटोज पर एक नजर डालते हैं।

करीना ने पोस्ट की इनसाइड तस्वीरें

करीना कपूर खान ने अपनी तस्वीर इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट करते हुए लिखा, 'बादशाह हम लोग आपके लिए एकदम तैयार हैं।' जिससे पता चल रहा है कि शाहरुख खान की बर्थडे पार्टी में बादशाह का भी लाइव परफॉर्मेंस रहा होगा। इस बीच करीना और करिश्मा डांस करने के लिए भी इक्साइटेड नजर आ रही है। दोनों बहनों की ये फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

माधव शर्मा author

माधव शर्मा, टाइम्स नाउ नवभारत, (Timesnowhindi.com) में बतौर कॉपी राइटर जून 2022 से जुड़े हैं। इससे पहले वह India TV में भी काम कर चुके हैं। वह दिल्ली ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited