Pathaan को ब्लॉकबस्टर बनाने के लिए Shah Rukh Khan ने मिलाया Amitabh Bachchan और Black Panther संग हाथ

Shah Rukh Khan Film Pathaan, Amitabh bachchan: बॉलीवुड के किंग खान उर्फ शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की अपकमिंग फिल्म पठान (Pathaan)का टीजर लोगों को काफी पसंद आ रहा है। अब फिल्म को अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और ब्लैक पैंथर की मदद से ब्लॉक बास्टर बनाने का प्लान मेकर्स ने कर लिया है। आइए जानते हैं पूरा मामला क्या है?

Shah Rukh Khan Film Pathaan, Amitabh Bachchan

Shah Rukh Khan Film Pathaan, Amitabh Bachchan and Black Panther

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
मुख्य बातें
  • फिल्म पठान की रिलीज को लेकर सामने आई बड़ी खबर।
  • पठान को मिलने वाला है अमिताभ बच्चन और ब्लैंक पैंथर का सपोर्ट।
  • फिल्म पठार का टीजर लोगों को काफी पसंद आ रहा है।
Shah Rukh Khan Film Pathaan, Amitabh bachchan: बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म पठान (Pathaan) का टीजर आखिरकार किंग खान के जन्मदिन के मौके पर जारी कर दिया गया है। फिल्म का टीजर देख फैंस की शाहरुख को बड़े स्क्रीन पर देखने की चाह अब और भी बढ़ गई है। फैंस फिल्म पठान के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। पठान के टीजर में शाहरुख, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के साथ दमदार एक्शन करते नजर आ रहे हैं। फिल्म का टीजर लोगों को काफी पसंद आया है।
अब शाहरुख खान की फिल्म को ब्लॉक बास्टर बनाने के लिए फिल्म निर्माता यश राज फिल्म्स (Yash Raj Films) मे अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और ब्लैक पैंथर (Black Panther) का साथ लेने का मास्टर प्लान तैयार कर लिया है।
शाहरुख की फिल्म को सुपरहिट बनाएंगे अमिताभ बच्चन
एक सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया कि पठान का टीजर अमिताभ बच्चन की फिल्म उंचाई के साथ और एक्शन फिल्म ब्लैक पैंथर वकंडा फॉरएवर के साथ नजर आने वाला है। ये दोनों ही फिल्में इस शुक्रवार, 11 नवंबर को रिलीज होने वाली हैं। ऊंचाई को भारत और विदेशों में YRF ही डिस्ट्रीब्यूट कर रहा है, इसलिए उन्होंने पठान के टीजर को इस फिल्म के साथ अटैच करने का मास्टर प्लान तैयार किया है। यह फिल्म दुनियाभर में रिलीज होने वाली है इस वजह से पठान के टीजर को ज्यादा से ज्यादा लोग देख सकेंगे।
इसके साथ ही फिल्म ब्लैक पैंथर वकंडा फॉरएवर से पहले भी सिनेमाघरों में पहले पठान के टीजर को ही दिखाया जाएगा। इससे फिल्म पठान को काफी फायदा मिलने की उम्मीद है।इससे पहले रणबीर कपूर की फिल्म ‘शमसेरा’ के लिए भी यही प्लान अपनाया गया था।
इसके साथ ही बता दें कि फिल्म पठान में शाहरुख खान के साथ ही दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी नजर आने वाले हैं। फिल्म में सलमान खान की स्पेशल अपीयरेंस को लेकर भी चर्चा बनी हुई है। शाहरुख की फिल्म पठान अगले साल 23 जनवरी 2022 को रिलीज होने जा रही है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

माधव शर्मा author

माधव शर्मा, टाइम्स नाउ नवभारत, (Timesnowhindi.com) में बतौर कॉपी राइटर जून 2022 से जुड़े हैं। इससे पहले वह India TV में भी काम कर चुके हैं। वह दिल्ली ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited