Exclusive: Y-Plus सिक्योरिटी लेकर भी खुश नहीं हैं Shah Rukh Khan, करीबी दोस्त बोला- उनका दिल टूट...

Shah Rukh Khan Y+ Security: शाहरुख खान को जवान और पठान की सक्सेस के बाद से जाने से मारने की धमकी मिल रही थी। इस शिकायत पर महाराष्ट्र सरकार ने एक्शन लेते हुए किंग खान को Y+ सिक्योरिटी दी है। एक्टर के खास दोस्त ने बताया कि एसआरके Y+ सुरक्षा मिलने से खुश नहीं है।

shah rukh khan

Shah Rukh Khan (credit pic: Instagram)

Shah Rukh Khan Y+ Security: बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान के लिए साल 2023 काफी धमाकेदार रहा। इस साल एक्टर की जवान और पठान ने बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ा दिया है। इतनी बड़ी हिट फिल्में देने के बाद से एक्टर को थ्रेट कॉल आ रहे थे। इस बात को गंभीरता से लेते हुए महाराष्ट्र सरकार ने शाहरुख खान को Y+ सिक्योरिटी दी है। एसआरके को Y+ सिक्योरिटी देने के आदेश को तत्काल प्रभाव में लाया गया है। शाहरुख खान के खास दोस्त ने बताया कि इस आदेश के बाद से क्या -क्या बदलाव आए है।
किंग खान के दोस्त ने कहा, ये कुछ समय के लिए है। लेकिन आप जानते हैं शाहरुख कैसे है। वो इन धमकियों को गंभीरता से नहीं लेते हैं। ये सभी चीजें स्टारडम का हिस्सा है। अगर आप लाइमलाइट में हैं तो आप टारगेट होते रहते हैं। आपको इसी के साथ रहना सीखना है। अगर खतरा आप तक है तो इंसान इतना ध्यान नहीं देता है। लेकिन जब बात परिवार की आती है तो कहानी अलग है।
इस बात से टूटा शाहरुख का दिल
एक्टर के दोस्त ने आगे बताया, जवान और पठान की सक्सेस के बाद शाहरुख को कई बार थ्रेट कॉल आए है। इस समय सावधानी बरतना सबसे ज्यादा जरूरी है। एसआरके को इस बात का दुख है कि इस वजह से उनके बच्चों के आने -जाने पर भी रोक है। हालांकि अभी कोई ऑप्शन भी नहीं है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited