Shah Rukh Khan की Jawan ने रिलीज से पहले ही रचा इतिहास, 51 सालों में पहली बार होगा ये काम

Shah Rukh Khan Jawan Creates History Before Release: बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान अपनी 'जवान' के साथ सिनेमाघरों में धूम मचाने के लिए तैयार हैं। फिल्म कुछ ही दिनों में बड़े पर्दे पर दस्तक देने वाली है। लेकिन खास बात तो यह है कि मूवी ने रिलीज से पहले ही इतिहास रच दिया है।

शाहरुख खान की 'जवान' ने रिलीज से पहले रचा इतिहास

शाहरुख खान की 'जवान' ने रिलीज से पहले रचा इतिहास

Shah Rukh Khan Jawan Creates History Before Release: बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान जल्द ही अपनी मोस्ट अवेटेड मूवी 'जवान' के जरिए बड़े पर्दे पर दस्तक देने के लिए तैयार हैं। मूवी 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है, जिसके लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। लेकिन खास बात तो यह है कि 'जवान' (Jawan) ने रिलीज से पहले ही इतिहास रच दिया है। दरअसल, शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की मूवी 'जवान' का शो मुंबई के मशहूर सिनेमाघर में भोर में ही शुरू कर दिया जाएगा।
बता दें कि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की 'जवान' (Jawan) से पहले किसी भी मूवी के लिए ऐसा नहीं किया गया है। शाहरुख खान के फैनपेज की मानें तो 'जवान' का शो मुंबई के गेटी सिनेमा में सुबह 6 बजे ही शुरू हो जाएगा। 'जवान' पहली ऐसी मूवी होगी, जिसके लिए शोज इतनी सुबह से शुरू किये जाएंगे। 'जवान' से जुड़ी इस बात को जानकर फैंस की खुशी सातवें आसमान पर पहुंच गई है। हालांकि इस बात की अभी आधिकारिक पुष्टि होनी बाकी है।
'जवान' (Jawan) से पहले शाहरुख खान की 'पठान' के लिए मुंबई के गेटी सिनेमा में मॉर्निंग शोज रखे गए थे। हालांकि उनकी शुरुआत सुबह 9 बजे से हुई थी, जबकि 'जवान' का पहला शो सुबर 6 बजे से ही शुरू हो जाएगा। बता दें कि 'जवान' के ट्रेलर के लिए लोग टकटकी लगाए बैठे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ट्रेलर 31 अगस्त को दुबई के बुर्ज खलीफा पर रिलीज होगा।
जोरों-शोरों पर हो रही है 'जवान' की एडवांस बुकिंग
बता दें कि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की 'जवान' (Jawan) की एडवांस बुकिंग बड़े पैमाने पर हो रही है। मुंबई के चुनिंदा थिएटर्स में 'जवान' की बुकिंग शुरू हुई थी, लेकिन वहां टिकट मात्र 15 मिनट में ही बिक गई। वहीं अमेरिका और दुबई जैसे देशों में भी 'जवान' की एडवांस बुकिंग बड़े स्तर पर हो रही है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

आशना मलिक author

आशना मलिक, टाइम्स नाउ नवभारत (Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर 3 अगस्त, 2023 से जुड़ी हैं। इससे पहले उन्होंने इंडिया डॉट कॉम प्राइवेट लिम...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited