Jawan को बनाने में खाली हो गई शाहरुख खान की तिजोरी, बजट सुनकर आपको भी लगेगा सदमा

Shah Rukh Khan Jawan Is Most Expensive Movie: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर शाहरुख खान जल्द ही 'जवान' मूवी में नजर आने वाले हैं। फिल्म 7 सितंबर को बड़े पर्दे पर दस्तक देगी। वहीं खबर आ रही है कि 'जवान' शाहरुख खान की सबसे महंगी मूवी है, जिसका बजट जानकर किसी के भी पैरों तले जमीन खिसक जाएगी।

शाहरुख खान की सबसे महंगी मूवी बनी 'जवान'

शाहरुख खान की सबसे महंगी मूवी बनी 'जवान'

Shah Rukh Khan Jawan Is Most Expensive Movie: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर शाहरुख खान जल्द ही फिल्म 'जवान' (Jawan) में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ नयनतारा, विजय सेतुपति और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) भी अहम भूमिका में दिखाई देंगे। उनकी यह मूवी 7 सितंबर को बड़े पर्दे पर दस्तक देने के लिए तैयार है, जिसे लेकर फैंस भी बेहद एक्साइटेड हैं। वहीं अब खबर आ रही है कि शाहरुख खान की 'जवान' को बनाने के लिए उन्हें पानी की तरह पैसे बहाने पड़े थे।
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'जवान' (Jawan) शाहरुख खान की सबसे महंगी मूवी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'जवान' को बनाने में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के करीब 300 करोड़ रुपये का बजट लगा है। खबरों की मानें तो 'पठान' के बाद शाहरुख खान का मानना था कि दर्शकों की उम्मीदें बढ़ चुकी हैं। ऐसे में वह 'जवान' को और भी खास बनाना चाहते थे, जिसके लिए वह पानी की तरह पैसे बहाने से भी नहीं कतराए। यहां तक कि उन्होंने 'जवान' की शूटिंग के लिए ग्रीन स्क्रीन का प्रयोग न करते हुए कई महंगी जगहों का इस्तेमाल किया।
शुरू हो चुकी है 'जवान' की एडवांस बुकिंग
बता दें कि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की 'जवान' को लेकर लोगों में इस कदर एक्साइटमेंट है कि विदेशों में मूवी के लिए एडवांस बुकिंग भी शुरू हो चुकी है। खासकर यूएई, अमेरिका, ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड जैसे देशों में 'जवान' की जमकर एडवांस बुकिंग हो रही है। ऐसे में यह भी अनुमान लग रहा है कि 'जवान' आगे चलकर 'पठान' का रिकॉर्ड भी तोड़ सकती है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

    TNN एंटरटेनमेंट डेस्क author

    मनोरंजन जगत में हर दिन होने वाली हलचल के लिए टाइम्स नाउ नवभारत एंटरटेनमेंट के साथ जुड़िए। यहां आपको बॉलीवुड, हॉलीवुड, साउथ फिल्म इंडस्ट्री, ओटीटी और ट...और देखें

    End of Article

    © 2024 Bennett, Coleman & Company Limited