Shah Rukh Khan ने मिलाया द फैमिली मैन के डायरेक्टर राज और डीके संग हाथ, अब होगा डबल धमाल

शाहरुख खान आखिरी बार फिल्म डंकी में नजर आए थे। अब फैंस उनकी अगली फिल्म का बेस्रबी से इंतजार कर रहे हैं। अब नई अपडेट के अनुसार शाहरुख खान ने अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए राज और डीके के साथ हाथ मिलाया है। इसके अलावा शाहरुख खान 'किंग विद सुहाना खान' में नजर आने वाले है।

Shah Rukh Khan

Shah Rukh Khan

शाहरुख खान आखिरी बार फिल्म डंकी में नजर आए थे। अब फैंस उनकी अगली फिल्म का बेस्रबी से इंतजार कर रहे हैं। बता दें किंग खान फिल्म किंग में नजर आने वाले हैं। अब नई अपडेट के अनुसार शाहरुख खान ने अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए राज और डीके के साथ हाथ मिलाया है। इस खबर को सुनने के बाद से फैंस के बीच काफी खुशी है और अब फैंस काफी ज्यादा उत्सुक हैं। बता दें इस फिल्म की कहानी को लेकर काम चल रहा है।
ऐसा कहा जा कहा था कि शाहरुख खान विशाल भारद्वाज, सुजॉय घोष और संजय लीला भंसाली के साथ हाथ मिला सकते हैं, लेकिन अब किंग खान ने राज और डीके संग हाथ मिलाया है। इसके अलावा शाहरुख खान 'किंग विद सुहाना खान' में नजर आने वाले है। शाहरुख खान की आदित्य चोपड़ा और फराह खान के साथ भी बातचीत चल रही है।
शाहरुख खान की आने वाली फिल्म
किंग खान की फिल्म 'पठान', 'जवान' और 'डंकी' ने बॉक्स ऑफिस पर दमदार कमाई की थी। इन तीनों फिल्म ने कुछ मिलाकर 2600 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। ऐसा कहा जा रहा है कि पठान 2 की शूटिंग 2025 में शुरू हो जाएगी। एक रिपोर्ट के अनुसार किंग खान ने विशाल भारद्वाज संग भी हाथ मिलाया है। विशाल ने शाहरुख के लिए एक बेहतरीन स्क्रिप्ट तैयार की है जिसे शाहरुख ने पसंद कर लिया है।
राज और डीके की बेस्ट फिल्में
डायरेक्टर राज और डीके अपनी शानदार फिल्म शोर इन द सिटी (2011), गो गोवा गॉन (2013), हैप्पी एंडिंग (2014) और ए जेंटलमैन (2017) 'हैप्पी एंडिंग' और 'स्त्री' 'द फैमिली मैन' जैसी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। बॉलीवुड (Entertainment News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

पूनम शुक्ला author

पूनम शुक्ला मीडिया इंडस्ट्री में 5 सालों से काम कर रही हैं. इन्होंने अपने करियर की शुरुआत ईटीवी भारत से की थी. इन्होंने इंडिया टीवी, नुक्कड़ न्यूज़, n...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited