मां बनीं Deepika Padukone से देर रात मिलने पहुंचे Shah Rukh Khan, रणवीर सिंह की बेटी को दिया आशीर्वाद

Shah Rukh Khan Meets Deepika Padukone: बीती रात से एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो को लेकर जो जानकारी सामने आई है उसके मुताबिक बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) देर रात दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और उनकी बेटी से मिलने हॉस्पिटल पहुंचे थे।

Shah Rukh Khan and Deepika Padukone

Shah Rukh Khan and Deepika Padukone

Shah Rukh Khan Meets Deepika Padukone: बॉलीवुड इंडस्ट्री की लोकप्रिय एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) 8 सितंबर के दिन पेरेंट्स बन चुके हैं। दोनों ने अपने पहले बच्चे का स्वागत किया है। दीपिका पादुकोण ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के माध्यम से सभी फैन्स को जानकारी देते हुए बताया कि उन्होंने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है। फैन्स अभी भी दीपिका पादुकोण को सोशल मीडिया पर लगातार बधाई डे रहे हैं। ऐसे में अब एक वीडियो इंटरनेट पर सामने आया है। वीडियो के मुताबिक दीपिका पादुकोण और उनकी बेटी से मिलने बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) खुद हॉस्पिटल पहुंचे हैं।

दीपिका-रणवीर से मिलने पहुंचे शाहरुख खान

दीपिका पादुकोण ने मुंबई के एचएन रिलायंस हॉस्पिटल में एक बेटी को जन्म दिया। हालांकि एक्ट्रेस अभी भी हॉस्पिटल में ही अपनी बच्ची के साथ हैं। देर रात शाहरुख खान नए पेरेंट्स बने दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह से मिलने हॉस्पिटल पहुंचे। शाहरुख खान की कार को हॉस्पिटल में एंट्री लेते और बाहर निकलते हुए देखा गया। फैन्स ने शाहरुख खान की दरियादिली को देखते हुए उनकी तारीफ की। कई लोगों ने कहा कि शाहरुख खान हमेशा अपनी दोस्ती निभाने में कभी पीछे नहीं रहते हैं।
शाहरुख खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिनेता इस समय फिल्म 'किंग' की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में शाहरुख खान को उनकी बेटी सुहाना खान के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए देखा जाएगा। इससे पहले शाहरुख खान को आखिरी बार फिल्म 'डंकी' में देखा गया था। फिल्म का निर्देशन राजकुमार हिरानी ने किया था। वहीं दूसरी ओर दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह को जल्द ही फिल्म 'सिंघम अगेन' में देखा जाएगा। फिल्म का निर्देशन रोहित शेट्टी कर रहे हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

ललित कुमार author

मेरा नाम ललित कुमार है। मैं टाइम्स नाउ नवभारत में बीते ढेढ़ साल से बतौर वरिष्ठ विशेष संवाददाता (SENIOR SPECIAL CORRESPONDENT) के पद पर काम कर रहा हूं। ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited