Jawan: फैंस पर चढ़ा शाहरुख खान की 'जवान' का बुखार, देर रात 2 बजे टिकट के लिए लगी लम्बी कतार

Jawan Advance Booking: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म जवान (Jawan) को लेकर दुनियाभर में अलग ही क्रेज नजर आ रहा है। फिल्म की एडवांस बुकिंग ने पुराने सभी रिकॉर्ड धराशाही कर दिए है। ऑनलाइन एडवांस बुकिंग के साथ ही ऑनलाइन भी फिल्म की टिकट बुक करने के लिए फैंस के बीच टक्कर शुरू हो गई है।

Jawan Advance Booking

Jawan Advance Booking

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
Jawan Advance Booking: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म जवान (Jawan) को लेकर दुनियाभर में अलग ही क्रेज नजर आ रहा है। फिल्म की एडवांस बुकिंग ने पुराने सभी रिकॉर्ड धराशाही कर दिए है। पठान का रिकॉर्ड भी काफी पीछे छूट गया है। ऑनलाइन एडवांस बुकिंग के साथ ही ऑनलाइन भी फिल्म की टिकट बुक करने के लिए फैंस के बीच टक्कर शुरू हो गई है। अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जो यूपी के मालेगांव का है। इस वायरल वीडियो में दावा किया जा रहा है कि दर्शकों की भारी भीड़ जवान की टिकट खरीदने के लिए रात के 2 बजे लाइन लगा रही है। इस वीडियो को देखने के बाद साफ हो गया है कि जवान को लेकर लोगों में क्रेज कितना रियल है। आइए टाइम्स नाउ नवभारत की इस रिपोर्ट पर एक नजर डालते हैं।

रात को 2 बजे टिकट के लिए हुई मारा-मारी

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में दावा किया जा रहा है कि यूपी के मालेगांव में जवान का ऑनलाइन टिकट खरीदने के लिए फैंस को काफी मुशक्कत करनी पड़ रही है। फैंस रात को 2 बजे लंबी-लंबी लाइन में लगकर जवान की एडवांस टिकट बुक कर रहे हैं। शाहरुख खान, नयनतारा, विजय सेतुपति और सान्या मल्होत्रा स्टारर जवान कल 7 सितंबर 2023 को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है। फिल्म के 9.50 लाख से ज्यादा एडवांस टिकट बिक चुके हैं। फिल्म को अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग मिल सकती है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

माधव शर्मा author

माधव शर्मा, टाइम्स नाउ नवभारत, (Timesnowhindi.com) में बतौर कॉपी राइटर जून 2022 से जुड़े हैं। इससे पहले वह India TV में भी काम कर चुके हैं। वह दिल्ली ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited