पर्दे पर भी Suhana Khan का सहारा बनेंगे Shah Rukh Khan, बेटी की फिल्म में निभाएंगे ये अहम किरदार

Shah Rukh Khan to Play Pivotal Role In Suhana Khan Upcoming Move: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान 'द आर्चीज' के बाद सुजॉय घोष की मूवी में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में शाहरुख खान भी साथ दिखेंगे। लेकिन खास बात तो यह है कि शाहरुख खान केवल कैमियो नहीं बल्कि अहम रोल अदा करते नजर आएंगे।

सुहाना की अपकमिंग मूवी में होगा शाहरुख खान का अहम रोल

सुहाना की अपकमिंग मूवी में होगा शाहरुख खान का अहम रोल

Shah Rukh Khan to Play Pivotal Role In Suhana Khan Upcoming Move: बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान 'जवान' के जरिए पर्दे पर तबाही मचाने के लिये तैयार हैं। उनकी बेटी सुहाना खान 'द आर्चीज' (The Archies) में नजर आने वाली है। लेकिन खास बात तो यह है कि 'द आर्चीज' के बाद सुहाना खान (Suhana Khan) बड़े पर्दे पर भी कदम रखेंगी। वह सुजॉय घोष की अपकमिंग थ्रिलर मूवी में मुख्य भूमिका निभाती दिखाई देंगी। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मूवी में शाहरुख खान भी नजर आएंगे। लेकिन खास बात तो यह है कि फिल्म में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का रोल केवल कैमियो तक सीमित नहीं होगा।
इंडिया टुडे की रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुहाना खान (Suhana Khan) की अपकमिंग फिल्म में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) अहम रोल अदा करते नजर आएंगे। इस बात का खुलासा खुद किंग खान से जुड़े सूत्रों ने किया है। शाहरुख खान के सिलसिले में बात करते हुए सूत्र ने कहा, "सुजॉय घोष की अपकमिंग मूवी में शाहरुख खान केवल कैमियो नहीं करने वाले हैं। उनका किरदार बेहद अहम होगा, जो आगे चलकर सुहाना खान की भी मूवी में मदद करेगा।" बता दें कि सुहाना खान की यह अपकमिंग मूवी स्पाई थ्रिलर होगी।
सुजॉय घोष की फिल्म में सुहाना खान एक जासूस के तौर पर काम करती दिखेंगी। ऐसे में फिल्म को लेकर अनुमान लग रहा है कि मूवी में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), सुहाना के दिशा-निर्देशक के तौर पर नजर आ सकते हैं, जो हर मोड़ पर एक जासूस की मदद करेंगे। हालांकि इस बात की आधिकारिक पुष्टि होनी अभी बाकी है।
कब रिलीज होगी सुहाना खान की 'द आर्चीज'
बता दें कि सुहाना खान (Suhana Khan) जोया अख्तर की 'द आर्चीज' में मुख्य भूमिका निभाती दिखेंगी। इस प्रोजेक्ट में उनके साथ-साथ अगस्त्य नंदा, खुशी कपूर, वेदांग रैना जैसे सितारे भी नजर आ सकते हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

आशना मलिक author

आशना मलिक, टाइम्स नाउ नवभारत (Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर 3 अगस्त, 2023 से जुड़ी हैं। इससे पहले उन्होंने इंडिया डॉट कॉम प्राइवेट लिम...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited