Pathaan की सफलता के बाद नहीं रुकने वाले शाहरुख खान, इस तारीख से शुरू करेंगे जवान पर काम

Shah Rukh Khan will Start upcoming Film Jawan : शाहरुख खान की फिल्म पठान बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है। शाहरुख जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म जवान पर काम फिर से शुरू करने वाले हैं। एटली द्वारा निर्देशित, जवान अभी तक शाहरुख खान की एक और एक्शन से भरपूर फिल्म है जिसका प्रशंसकों को बेसब्री से इंतजार है।

jawan film

jawan film

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
shah rukh khan Film Jawan shoot: शाहरुख खान की फिल्म पठान बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है। फिल्म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी हैं। पठान ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन किया है। उम्मीदों पर खरा उतरते हुए, पठान ने दूसरे दिन यानी गणतंत्र दिवस पर पहले दिन की तुलना में और भी बेहतर प्रदर्शन किया। पठान के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो यह पहले ही 100 करोड़ रुपये के आंकड़े को पार कर चुका है, जिससे यह 2023 की पहली धमाकेदार बॉलीवुड हिट बन गई है। बेशक इस सफलता से टीम सातवें आसमान पर है और हर कोई इससे बेहद खुश है। लेकिन ऐसा लग रहा है कि शाहरुख खान जल्द ही इस सेलिब्रेशन को खत्म करने वाले हैं।
शाहरुख खान जल्द ही करेंगे एटली पर काम शुरू
ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो शाहरुख खान जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म जवान पर काम फिर से शुरू करने वाले हैं। एटली द्वारा निर्देशित, जवान अभी तक शाहरुख खान की एक और एक्शन से भरपूर फिल्म है जिसका प्रशंसकों को बेसब्री से इंतजार है। अपडेट के अनुसार, शाहरुख खान 1 फरवरी से छह दिनों के लंबे शेड्यूल के लिए जवान टीम में शामिल होने जा रहे हैं। इस दौरान उनके कुछ एक्शन सीक्वेंस शूट करने की उम्मीद है। सान्या मल्होत्रा के भी कुछ समय के लिए शामिल होने की उम्मीद है। बाद में, एटली के मार्च तक शूटिंग पूरी करने की उम्मीद है। फिल्म में विजय सेतुपति, नयनतारा, योगी बाबू और अन्य कलाकार भी हैं।
ऐतिहासिक हिट पठान
पठान की बात करें तो बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में फिल्म ने सभी की उम्मीदों को पार कर लिया है। फिल्म ने जेम्स कैमरून की अवतार 2 के नंबरों को भी मात देने में कामयाबी हासिल की। बॉक्स ऑफिस ही नहीं, बल्कि विदेशों में भी पठान हिट हो रही है। फैन्स ट्विटर पर शाहरुख खान को ट्रेंड कर रहे हैं और उनकी फिल्म को 'ऐतिहासिक हिट पठान' बता रहे हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

शिवांगी चौहान author

शिवांगी चौहान सिनेमा के आलावा वीडियो मेकिंग प्रोग्राम और रिपोर्टिंग में खास रुचि रखती हैं। पत्रकारिता में 6 साल से ज्यादा का अनुभव रखने वाली शिवांगी क...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited