बेटे को हाथ लगाने से पहले बाप से बात कर...Jawan के एक डायलॉग ने हिलाया इंटरनेट, समीर वानखेड़े को याद करने लगे लोग

Shah Rukh Khan Jawan Dialogue Hits On Internet: बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान की 'जवान' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसने आते ही धमाका कर दिया है। ट्रेलर का एक डायलॉग 'बेटे को हाथ लगाने से पहले बाप से बात कर' खूब वायरल हो रहा है। इसे लेकर लोग समीर वानखेड़े को याद करने लगे।

'जवान' के एक डायलॉग ने हिलाया इंटरनेट

'जवान' के एक डायलॉग ने हिलाया इंटरनेट

Shah Rukh Khan Jawan Dialogue Hits On Internet: बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान की अपकमिंग मूवी 'जवान' (Jawan) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। ट्रेलर में शाहरुख खान के जबरदस्त लुक के साथ-साथ नयनतारा और दीपिका पादुकोण का भी एक्शन अवतार देखने को मिला। शाहरुख खान के 'जवान' के ट्रेलर को देख लोग भी खूब तारीफ कर रहे हैं। लेकिन इन सबमें 'जवान' का एक डायलॉग खूब वायरल हो रहा है, जिसे लेकर लोग अटकलें लगा रहे हैं कि इसके जरिए शाहरुख खान ने समीर वानखेड़े को चेतावनी दी है।
शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की 'जवान' (Jawan) में यूं तो हर डायलॉग तारीफ के लायक है। लेकिन 'बेटे को हाथ लगाने से पहले बाप से बात कर' डायलॉग ने इंटरनेट हिला कर रख दिया है। चारों तरफ फैंस 'जवान' के इसी डायलॉग की चर्चा कर रहे हैं। इतना ही नहीं, लोगों ने डायलॉग को लेकर समीर वानखेड़े को याद करना शुरू कर दिया है। उनका मानना है कि शाहरुख खान ने 'जवान' के एक डायलॉग के जरिए समीर वानखेड़े और उनके परिवार के खिलाफ आंख उठाने वालों को चेतावनी दी है।
'जवान' के डायलॉग पर फैंस ने दिया रिएक्शन
'जवान' (Jawan) के इस डायलॉग को लेकर फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने आर्यन खान का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने समीर वानखेड़े और दिल्ली में मौजूद उनके साथियों को जवान के ट्रेलर के जरिए मैसेज दिया है।" वहीं दूसरे यूजर ने डायलॉग पर चुटकी लेते हुए लिखा, "जवान' के ट्रेलर रिलीज के साथ-साथ शाहरुख खान ने समीर वानखेड़े को साफ-साफ मैसेज दे दिया।" एक यूजर ने डायलॉग पर कमेंट करते हुए लिखा, "लगता है ये वाली लाइन शाहरुख खान ने खुद लिखी है।"
'जवान' को लेकर लोगों में है क्रेज
बता दें कि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की 'जवान' को लेकर लोगों में इस कदर क्रेज है कि ट्रेलर आने से पहले ही लाखों की तादाद में लोग यू-ट्यूब पर उसका इंतजार कर रहे थे। यहां तक कि अमेरिका और यूएई जैसे देशों में बड़े पैमाने पर शाहरुख खान की 'जवान' की एडवांस बुकिंग भी चल रही है। माना जा रहा है कि ओपनिंग डे पर 'जवान' 'पठान' को भी मात दे देगी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

आशना मलिक author

आशना मलिक, टाइम्स नाउ नवभारत (Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर 3 अगस्त, 2023 से जुड़ी हैं। इससे पहले उन्होंने इंडिया डॉट कॉम प्राइवेट लिम...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited