Prabhas से डर गए Shah Rukh Khan, 'Salaar' से नहीं होगी 'Dunki' की भिड़ंत, बदल डाली रिलीज डेट

Shah Rukh Khan's Dunki Release Date Out: शाहरुख खान की आने वाली फिल्म 'डंकी' के डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने हाल ही में ट्वीट करते हुए फिल्म की ऑफिशियल रिलीज डेट जारी कर दी है। प्रभास की 'सलार' से टक्कर ना हो इसलिए मेकर्स ने इसे अब 21 दिसंबर के दिन रिलीज करने का फैसला किया है।

Shah Rukh Khan and Prabhas

Shah Rukh Khan and Prabhas

Dunki Release Date Out: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म 'डंकी' (Dunki) लंबे समय से चर्चा में बनी हुई है। कुछ दिनों पहले 'डंकी' का ड्राप 1 रिलीज किया गया था, जिसे फैन्स के खूब पसंद किया था। अब इस फिल्म का दर्शकों को बड़ी बेताबी से इंतजार है। कई दिनों से लोगों के मैन यह सवाल था कि शाहरुख खान स्टारर 'डंकी' 21 दिसंबर को रिलीज या फिर 22 दिसंबर को। ऐसे में अब मेकर्स ने फिल्म की ऑफिशियल रिलीज डेट जारी कर दी है। ताजा मिल रही जानकारी के मुताबिक अब ये फिल्म दुनिया भर के सिनेमाघरों में 21 दिसंबर के दिन दस्तक देगी।
शाहरुख खान की 'डंकी' ओवरसीज डिस्ट्रीब्यूटर ने खुलासा किया कि फिल्म 21 दिसंबर को आएगी लेकिन निर्माताओं की ओर से आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। पोस्टर और पहले टीजर में निर्माताओं ने सिर्फ यह खुलासा किया कि फिल्म इस क्रिसमस सीजन में सिनेमाघरों में रिलीज होगी लेकिन तारीख का खुलासा नहीं किया गया था। फिल्म के थिएटर स्टैंडीज ने भी रिलीज की तारीख 21 दिसंबर बताई थी। ऐसे में फिल्म के डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने अपने एक्स अकाउंट पर जानकारी देते हुए बताया है कि फिल्म का पहला गाना 'Lutt Putt Gaya' 22 नवंबर के दिन रिलीज होगा और 'डंकी' वर्ल्डवाइड 21 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है।
बता दें मेकर्स ने शाहरुख खान स्टारर 'डंकी' को साउथ सुपरस्टार प्रभास की फिल्म 'सलार' से एक दिन पहले रिलीज करने का फैसला किया है। इससे पहले भी शाहरुख खान की 'जीरो' को भी प्रशांत नील के निर्देशन में बनी फिल्म 'केजीएफ 1' के साथ रिलीज किया गया था, जो फ्लॉप साबित हुई थी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

Lalit Kumar author

मेरा नाम ललित कुमार है। मैं टाइम्स नाउ नवभारत में बीते ढेढ़ साल से बतौर वरिष्ठ विशेष संवाददाता (SENIOR SPECIAL CORRESPONDENT) के पद पर काम कर रहा हूं। ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited