विशाल भारद्वाज की एक्शन फिल्म में नजर आएंगे Shahid Kapoor, जानें कब से शुरू होगा इस प्रोजेक्ट पर काम

शाहिद कपूर इंडस्ट्री के बेहतरीन एक्टर्स में से एक हैं। एक्टर ने निर्देशक विशाल भारद्वाज के साथ कमीने और हैदर में काम किया है। दोनों की हिट जोड़ी साथ में फिर से काम करने वाली है। विशाल भारद्वाज की पहली एक्शन फिल्म में शाहिद लीड रोल में नजर आएंगे। इस फिल्म को साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूस करेंगे।

​Shahid Kapoor-Vishal Bhardwaj

Shahid Kapoor-Vishal Bhardwaj (credit Pic: Instagram)

विशाल भारद्वाज और शाहिद कपूर ने साथ में कमीने और हैदर में काम किया है। ये दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट हुई थी। इन दोनों फिल्में में शाहिद की शानदार एक्टिंग ने दर्शकों का दिल जीत लिया था। एक बार फिर शाहिद और विशाल भारद्वाज साथ में काम करने वाले हैं। निर्देशक की पहली एक्शन फिल्म में शाहिद दमदार रोल में दिखेंगे। इस फिल्म को साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूस करेंगे। आइए बिना देर किए इस दमदार प्रोजेक्ट के बारे में जानते हैं।
सूत्र से मिली जानकारी के अनुसार, विशाल और साजिद नाडियवाडवाला ने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट के लिए शाहिद को साइन कर लिया है। निर्देशक विशाल अपने करियर की पहली मास एक्शन थ्रिलर बनाने वाले हैं। इस फिल्म को विशाल बड़े लेवल पैमाने पर बनाने वाले है। साजिद और विशाल दोनों को लगता है कि शाहिद इस रोल के लिए बिल्कुल फिट है। इस फिल्म के 6 अलग-अलग एक्शन सेट बनाए जाएंगे।
शाहिद बनेंगे विशाल भारद्वाज की फिल्म के होरो
पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, शाहिद फिल्म की स्क्रिप्ट सुनने के बाद बेहद खुश हो गए थे। फिल्म में होने वाले एक्शन सीन्स को लेकर एक्टर काफी एक्साइटेड है। एक्टर ने फिल्म की स्क्रिप्ट सुनते ही इस अनटाइटल्ड फिल्म के ऑफर को एक्सेप्ट कर लिया। विशाल और साजिद अपनी फिल्म को सितंबर या ऑक्टूबर महीने में फ्लोर पर ला सकते हैं। फिल्म की शूटिंग भारत और यूएस में होगी। फिल्म में एक्टर के साथ कोई बड़ी ए लिस्टर एक्ट्रेस होगी। फिल्म के प्री प्रोडक्शन का काम इस साल शुरू हो जाएगा। अगले साल ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी। साजिद नाडियाडवाला की अगले साल सिकंदर, हाउसफुल 5 भी पाइपलाइन में है। वहीं,शाहिद की देवा भी अगले साल रिलीज होगी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited