Shahid Kapoor ने पत्नी मीरा राजपूत को खास अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई, बोले- 'मुझे अपनी किस्मत पर यकीन...'

शाहिद कपूर अपनी पत्नी मीरा राजपूत से बेहद प्यार करते हैं। एक्टर ने खास अंदाज में अपनी पत्नी को जन्मदिन की बधाई दी है। एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर पत्नी संग रोमांटिक तस्वीरें शेयर करते हुए प्यारा सा नोट लिखा है। एक्टर ने पोस्ट में कहा कि वो खुद को खुशकिस्मत मानते हैं कि मीरा उनकी जिंदगी में है।

shahid and mira

Shahid Kapoor and Mira Rajput (credit Pic: Instagram)

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत का आज जन्मदिन है। मीरा भले ही फिल्मी दुनिया से दूर रहती हो। लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और बिजनेसवुमन मीरा आज अपना 31वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही है। उन्हें इंस्टाग्राम पर 4.8 मिलियन लोग फॉलो करते हैं। मीरा का Akind नाम का स्कीनकेयर ब्रांड भी है। सोशल मीडिया पर मीरा ब्यूटी और फैशन टिप्स फैंस संग शेयर करती हैं। शाहिद ने मीरा को खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है। एक्टर ने पत्नी के साथ कई रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं। एक्टर का पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ये भी पढ़ें- आदित्य रॉय कपूर को छोड़ इस करोड़पति शख्स का हाथ थामेगी Ananya Panday, अंबानी परिवार से है खास कनेक्शन!!
शाहिद ने मीरा संग फोटो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, वह मैजिक है। वो अंदर और बाहर से खूबसूरत है। वह मजबूत है। वह बहुत प्यारी है और उसकी मुस्कुराहट दिल को रोशन कर देती है। ये बर्थडे गर्ल मेरी है। मुझे अभी भी अपनी किस्मत पर यकीन नहीं हो रहा है। तुम्हें जन्मदिन मुबारक हो खूबसूरत चीज। भगवान तुम्हें हमेशा प्यार और आशीर्वाद दें। मेरा प्यार।
शाहिद ने पत्नी पर लुटाया प्यार
फोटो में शाहिद और मीरा रोमांटिक पोज दे रहे हैं। एक्टर ने अलग-अलग मोमेंट्स की तस्वीरें शेयर की है। एक फोटो में मीरा अपनी सास के साथ दिखाई दे रही हैं। इन फोटो में शाहिद और मीरा की रोमांटिक केमिस्ट्री साफ दिखाई दे रही है। अपने इंटरव्यू में भी शाहिद मीरा की तारीफ करते हैं। शाहिद और मीरा की शादी 7 जुलाई 2015 को हुई थी। कपल के दो प्यारे बच्चे है। वहीं, शाहिद के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्टर इन दिनों फिल्म देवा की शूटिंग में बिजी है। सेट से कुछ समय पहले ही तस्वीरें सामने आई थी। देवा के अलावा एक्टर विशाल भारद्वाज की अनटाइटल्ड एक्शन फिल्म में भी नजर आएंगे।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited