Kabir Singh की अपार सफलता के बाद अब सीक्वल की तैयारी में लगे हैं शाहिद कपूर! फैंस के सामने उगला सच

Shahid Kapoor Break Silence On Kabir Singh 2: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर शाहिद कपूर की धमाकेदार फिल्म 'कबीर सिंह' ने पर्दे पर तूफान मचा दिया था। उनकी इस फिल्म ने जबरदस्त कमाई भी की थी। वहीं अब शाहिद कपूर ने इसके सीक्वल पर चुप्पी तोड़ी है।

शाहिद कपूर ने 'कबीर सिंह 2' पर तोड़ी चुप्पी

शाहिद कपूर ने 'कबीर सिंह 2' पर तोड़ी चुप्पी

Shahid Kapoor Break Silence On Kabir Singh 2: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर शाहिद कपूर ने अपनी फिल्मों से हमेशा लोगों को इंप्रेस किया है। शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) का अंदाज और उनकी एक्टिंग लोगों को दीवाना बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ती है। शाहिद कपूर की सबसे हिट फिल्मों में से एक है 'कबीर सिंह' (Kabir Singh), जिसने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई के साथ-साथ दर्शकों का दिल भी जीत लिया था। इस मूवी को लेकर हाल ही में एक फैन ने शाहिद कपूर से सवाल किया कि क्या वह इसका सीक्वल लेकर आने वाले हैं। इसपर शाहिद कपूर ने भी जबरदस्त जवाब दिया।
शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) से पिंकविला मास्टरक्लास के दौरान सवाल किया गया कि वह किस मूवी का सीक्वल बनाना चाहते हैं। इसपर खुद शाहिद ने फैंस से पूछा कि वह किस मूवी का सीक्वल देखना चाहते हैं? उनके सवाल पर फैंस ने 'कबीर सिंह' (Kabir Singh) का नाम लेना शुरू कर दिया। ऐसे में फिल्म के सीक्वल पर बात करते हुए शाहिद कपूर ने कहा, "जब लड़के को लड़की मिल जाती है तब क्या कहेंगे कहानी में? हर कोई कह रहा है कि 'कबीर सिंह 2' 'कबीर सिंह 2'। लेकिन अब कबीर को प्रीति मिल गई। अब मैं क्या करूं।" बता दें कि शाहिद कपूर की 'कबीर सिंह' फिल्म साल 2019 में रिलीज हुई थी और यह उस साल की सबसे बड़ी फिल्म बनकर भी सामने आई। खास बात तो यह है कि 'कबीर सिंह' ने बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की थी।
शाहिद कपूर के खाते में मौजूद हैं ये दो फिल्में
इन सबसे इतर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी और कृति सेनन की फिल्म 'एन इम्पॉसिबल लव स्टोरी' साल 2024 में रिलीज होने वाली है। इसके अलावा शाहिद कपूर के हाथ में एक और मूवी लगी है, जिसके लिए वह वाशू भगनानी के साथ हाथ मिलाएंगे। उनकी यह मूवी हिंदू पौराणिक कथा 'महाभारत' पर आधारित होगी, जिसकी शूटिंग साल 2024 में शुरू होगी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

आशना मलिक author

आशना मलिक, टाइम्स नाउ नवभारत (Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर 3 अगस्त, 2023 से जुड़ी हैं। इससे पहले उन्होंने इंडिया डॉट कॉम प्राइवेट लिम...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited