Shahid Kapoor की फिर चमकी किस्मत, साइन की हिंदू पौराणिक कथा पर आधारित मेगा बजट मूवी

Shahid Kapoor To Cast In Hindu Mythological Based Film: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर शाहिद कपूर की फिल्मों का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। उनके हाथ अब एक और बिग बजट मूवी लगी है जो लोगों को हैरान कर सकती है। उनकी यह फिल्म हिंदू पौराणिक कथा 'महाभारत' पर आधारित होगी।

शाहिद कपूर ने साइन की मेगा बजट मूवी

शाहिद कपूर ने साइन की मेगा बजट मूवी

Shahid Kapoor To Cast In Hindu Mythological Based Film: बॉलीवुड के चॉकलेट बॉय शाहिद कपूर ने अपने अंदाज से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। वह जल्द ही कृति सेनन (Kriti Sanon) के साथ फिल्म 'एन इम्पॉसिबल लव स्टोरी' में नजर आएंगे जो कि 2024 में रिलीज होगी। खास बात तो यह है कि अब शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) के हाथ एक और बिग बजट मूवी लगी है। दरअसल, शाहिद कपूर हिंदू पौराणिक कथा 'महाभारत' पर आधारित फिल्म में नजर आने वाले हैं।
पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, इस फिल्म के लिए शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने वाशू भगनानी और जैकी भगनानी से हाथ मिलाया है। इस बारे में बात करते हुए शाहिद कपूर से जुड़े सूत्र ने कहा, "फिल्म 'महाभारत' पर आधारित होगी और शाहिद कपूर सबसे पावरफुल किरदार में दिखाई देंगे। हालांकि प्रोजेक्ट से जुड़ी जानकारी अभी भी सामने नहीं आई है, लेकिन इस मूवी में वीएफएक्स भी भरपूर मात्रा में देखने को मिलेगा। इस मूवी का निर्देशन साउथ के डायरेक्टर करेंगे, हालांकि उनकी पहचान का खुलासा अभी तक नहीं किया गया है।"
शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और फिल्म से जुड़े सूत्रों का कहना है कि मूवी की तैयारी मेकर्स ने शुरू कर दी है और इसकी शूटिंग साल 2024 में शुरू कर दी जाएगी। इस बारे में बात करते हुए सूत्र ने आगे कहा, "वाशू और जैकी के लिए यह प्रोजेक्ट बहुत मायने रखता है। वे साल की शुरुआत से ही इस प्रोजेक्ट की तैयारी कर रहे हैं और ऐसा कुछ लाना चाहते हैं जिसे भारतीय दर्शकों ने पहले कभी न देखा हो। शाहिद कपूर उनकी पहली और आखिरी च्वॉइस है और उन्होंने मूवी भी साइन कर ली है। ये फिल्म बहुत हटकर होने वाली है जो दर्शकों को अलग ही दुनिया में ले जाएगी।"
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

आशना मलिक author

आशना मलिक, टाइम्स नाउ नवभारत (Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर 3 अगस्त, 2023 से जुड़ी हैं। इससे पहले उन्होंने इंडिया डॉट कॉम प्राइवेट लिम...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited