Shaitaan Twitter Review: दर्शकों को 'वश' में कर गई अजय देवगन और आर माधवन की 'शैतान', लगी तारीफों की झड़ी

Shaitaan Twitter Review: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अजय देवगन, आर माधवन, ज्योतिका सरवनन और जानकी बोड़ीवाला स्टारर 'शैतान' बड़े पर्दे पर रिलीज हो चुकी है। मूवी को लेकर लोग खूब एक्टाइटेड हैं। खास बात तो यह है कि फिल्म देखने के बाद लोगों ने इसकी तारीफों के पुल बांधने भी शुरू कर दिये हैं।

'शैतान' से इंप्रेस हुए लोग

'शैतान' से इंप्रेस हुए लोग

Shaitaan Twitter Review: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अजय देवगन, आर माधवन, ज्योतिका सरवनन और जानकी बोड़ीवाला स्टारर 'शैतान' ने ट्रेलर रिलीज के बाद से ही लोगों को अपना दीवाना बना लिया था। हॉरर और थ्रिलर से भरी 'शैतान' को बड़े पर्दे पर देखने के लिए लोग भी बेहद एक्साइटेड थे। वहीं सोशल मीडिया पर 'शैतान' (Shaitaan) को लेकर आ रहे रिएक्शन को देखकर कहा जा सकता है कि अजय देवगन (Ajay Devgn) और आर माधवन की फिल्म ने दर्शकों को इंप्रेस करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है।
'शैतान' (Shaitaan) में अजय देवगन (Ajay Devgn) ने कबीर की भूमिका अदा की है। फिल्म में देखने को मिला कि जब कबीर और उसका परिवार छुट्टियों पर गया होता है तो एक शख्स उनके घर में रहने आ जाता है। बाद में वो इंसान कबीर की बेटी जाह्नवी पर काला जादू करके उसे अपने वश में कर लेता है। वहीं अपनी बेटी को उस शैतान के वश से छुड़वाने के लिए कबीर और उसके परिवार को कई मुसीबतों का सामना करना पड़ता है। 'शैतान' को लेकर लोगों के रिएक्शन भी अब सोशल मीडिया पर आने शुरू हो गए हैं।
एक यूजर ने अजय देवगन (Ajay Devgn) और आर माधवन की 'शैतान' (Shaitaan) की तारीफ में लिखा, "'शैतान' मूवी जबरदस्त है, जिसमें अजय देवगन, आर माधवन (R Madhavan) और जानकी बोदीवाला की एक्टिंग भी तारीफ के लायक है। सुपरनैचुरल फिल्म को बहुत ही अच्छे तरीके से गढ़ा गया है और ये हर मामले में विनर है। फिल्म ब्लॉकबस्टर होगी, मेरी तरफ से इसे 5 स्टार।" वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, "ब्लॉकबस्टर 'शैतान'। हर कोई अजय देवगन और आर माधवन की तारीफ कर रहा है। ब्लॉकबस्टर मूवी तैयार है।" एक यूजर ने 'शैतान' को माइंडब्लोइंग बताया। यूजर ने लिखा, "फिल्म के लिए एक शब्द का रिव्यू: 'माइंडब्लोइंग'। शैतान एक कम बजट वाली मूवी है, लेकिन ये अपनी कहानी और क्लाईमैक्स से आपका खूब मनोरंजन करेगी। अजय देवगन ने हॉरर मूवी में एक बार फिर से तूफान मचा दिया है। इसे बिल्कुल न छोड़ें।"
अजय देवगन (Ajay Devgn) की 'शैतान' (Shaitaan) की तारीफ यहीं नहीं रुकी। एक यूजर ने लिखा, "अजय देवगन और आर माधवन की 'शैतान' में जबरदस्त परफॉर्मेंस एक तगड़ी कहानी सेट करती है, जिसमें एक पिता बुराई के खिलाफ लड़ता है। जानकी बोड़ीवाला ने अपनी जबरदस्त परफॉर्मेंस से पूरा शो चुरा लिया।"
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

आशना मलिक author

आशना मलिक, टाइम्स नाउ नवभारत (Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर 3 अगस्त, 2023 से जुड़ी हैं। इससे पहले उन्होंने इंडिया डॉट कॉम प्राइवेट लिम...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited