Student of the Year 3 में हुई शनाया कपूर की एंट्री! बड़े पर्दे पर नहीं, इस OTT प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

Student of the Year 3: बॉलीवुड फिल्ममेकर करण जौहर की फिल्म स्ट्यूडेंट ऑफ द ईयर के अब तीसरे सीक्वल पर काम शुरू हो गया है, हालांकि अब इसमें कई बदलाव होने जा रहे हैं, सबसे पहले तो करण जौहर अब इसे एक वेब सीरीज के तौर पर ओटीटी पर रिलीज करने वाले हैं, इसके साथ ही इसमें एक नेपो किड की एंट्री हो गई है।

Shanaya Kapoor in Student of the year 3

Shanaya Kapoor in Student of the year 3

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
Student of the Year 3: बॉलीवुड फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर (Student of the Year) के अब तीसरे सीक्वल पर काम शुरू हो गया है। फिल्म में संजय कपूर और महीप कपूर की बेटी शनाया कपूर की एंट्री की खबरें सामने आ रही हैं। रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि स्ट्यूडेंट ऑफ द ईयर 3 में शनाया कपूर लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आने वाली हैं। हालांकि अभी बाकी स्टारकास्ट को लेकर कोई नया अपडेट सामने नहीं आया है। इस बार स्टूडेंट ऑफ द ईयर फ्रेंचाइजी में कई बदलाव होने वाले हैं। सबसे पहले तो करण जौहर अब इसे एक वेब सीरीज के तौर पर ओटीटी पर रिलीज करने वाले हैं, जिसके लिए धर्मा प्रोडक्शन ने डिज्नी+हॉटस्टार के साथ डील भी पक्की कर ली है। फैंस इस वेब सीरीज के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड नजर आ रहे हैं।
पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार करण जौहर ने स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3 के लिए डिज्नी+हॉटस्टार के साथ डील पक्की कर ली है। इस बार बड़े पर्दे पर रिलीज की जगह करण ने इसे वेब सीरिज के तौर पर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का फैसला किया है। करण जौहर ने इस सीरीज से संजय कपूर और महीप कपूर की बेटी शनाया कपूर के अलावा सीरीज में कई नए टैलेंटेड एक्टर्स को भी जगह देने वाले हैं। इस वेब सीरिज के लिए फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

माधव शर्मा author

माधव शर्मा, टाइम्स नाउ नवभारत, (Timesnowhindi.com) में बतौर कॉपी राइटर जून 2022 से जुड़े हैं। इससे पहले वह India TV में भी काम कर चुके हैं। वह दिल्ली ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited