Shehzada Box Office Day 1: शहजादा की बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरुआत, कार्तिक आर्यन की की फिल्म ने पहले दिन कमाए इतने करोड़

kartik aaryan shehzada box office day 1 collection: शहजादा फिल्म से कार्तिक आर्यन बतौर प्रोड्यूसर भी डेब्यू कर रहे हैं। शहजादा फिल्म अल्लू अर्जुन और पूजा हेगड़े की ब्लॉकबस्टर तेलुगु फिल्म अला वैकुंठप्रेमुलू की आधिकारिक रीमेक है। लुका छुपी के बाद कार्तिक आर्यन और कृति सेनन एक बार फिर से साथ आए हैं।

shehzada day 1 collection

shehzada day 1 collection

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
shehzada box office collection day 1: कार्तिक आर्यन अब अपनी फिल्म शहजादा के साथ सिनेमाघरों में वापस आ गए हैं। रोहित धवन के निर्देशिन में बनी इस फिल्म में एकबार फिर से कार्तिक आर्यन के साथ कृति सेनन लीड रोल में नजर आ रही हैं। 17 फरवरी को बड़ी उम्मीदों के बीच सिनेमाघरों में ये फिल्म रिलीज हो चुकी है। 2 घंटे 25 मिनट की इस फिल्म को सेंसर बोर्ड ने U/A सर्टिफिकेट से दिया है। देश भर में शहजादा को 3000 से अधिक स्क्रीनों पर रिलीज किया गया। अब शहजादा का फर्स्ट डे कलेक्शन सामने आ चुका है जो कि उम्मीद के मुताबिक रहा है।
Shehzada Box Office: शहजादा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 1
कार्तिक आर्यन की कमर्शियल एंटरटेनर, शहजादा ने बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरुआत की है क्योंकि शुरुआती अनुमानों के अनुसार ऐसा लगता है कि फिल्म शहजादा आखिरकार एक अच्छी शुरुआत के लिए तैयार है। फिल्म रिलीज के साथ ही शहजादा की मिक्स रिव्यू मिले हैं। शुरुआती अनुमानों के अनुसार, फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 6.50 करोड़ से 7.25 करोड़ के आसपास की शुरुआत की है। हालांकि इसकी टक्कर हॉलीवुड फिल्म एंट मैन 3 से हुई है।
इस फिल्म से कार्तिक आर्यन बतौर प्रोड्यूसर भी डेब्यू कर रहे हैं। शहजादा फिल्म अल्लू अर्जुन और पूजा हेगड़े की ब्लॉकबस्टर तेलुगु फिल्म अला वैकुंठप्रेमुलू की आधिकारिक रीमेक है। लुका छुपी के बाद कार्तिक आर्यन और कृति सेनन एक बार फिर से साथ आए हैं। यह दोनों सितारों की दूसरी फिल्म है। यह फिल्म पहले 10 फरवरी को रिलीज होने वाली थी लेकिन इसे शाहरुख खान की पठान के रास्ते में आने से बचाने के लिए टाल दिया गया था।
आपको बता दें गुरुवार को फिल्म 'शहजादा' का ट्रेलर दुनिया की सबसे ऊंची इमारत बुर्ज खलीफा पर चलाया गया था, जिसे देख कार्तिक आर्यन काफी खुश नजर आए थे। शहजादा का निर्देशन रोहित धवन ने किया है, जिसमें कार्तिक आर्यन, कृति सेनन, मनीषा कोइराला, परेश रावल, रोनित रॉय और सचिन खेडेकर ने अभिनय किया है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

शिवांगी चौहान author

शिवांगी चौहान सिनेमा के आलावा वीडियो मेकिंग प्रोग्राम और रिपोर्टिंग में खास रुचि रखती हैं। पत्रकारिता में 6 साल से ज्यादा का अनुभव रखने वाली शिवांगी क...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited