'जन गण मन' का अपमान करने के लिए पैप्स पर भड़कीं Shilpa Shetty,बोलीं- 'इसके साथ मजाक नहीं'

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने अपने परिवार के साथ तिरंगा फहरा रही थी। इस दौरान एक्ट्रेस पैपराजी पर भड़क गई। एक्ट्रेस ने कहा कि आपको इस चीज के साथ मजाक नहीं करना चाहिए। एक्ट्रेस ने पैप्स को कैमरा बंद करने के लिए कहा। एक्ट्रेस का वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

shilpa shetty

Shilpa Shetty (credit Pic: Instagram)

देशभर में 15 अगस्त का त्योहार धूमधाम से सेलिब्रेट हुआ। 78वें स्वतंत्रता दिवस पर आम लोगों से लेकर सेलेब्स तक ने अपने-अपने अंदाज में इस दिन का जश्न मनाया। एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने अपने परिवार के साथ घर पर तिरंगा फहराया। एक्ट्रेस का तिरंगा फहराते समय का वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में एक्ट्रेस पैपराजी पर भड़कते हुए नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। एक्ट्रेस के वायरल वीडियो पर फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं।
वीडियो में शिल्पा की बहन शमिता, उनके बच्चे और पति झड़ा फहराने के लिए घर से बाहर आए थे। बैकग्राउंड में जन गण मन बज रहा है। एक्ट्रेस पैपराजी पर भड़कते हुए कहती हैं कि प्लीज भाई इसके साथ मजाक मत कीजिए। आप इसको बंद कीजिए।
BSF के जवानों के साथ एक्ट्रेस ने मनाया आजादी का जश्न
एक्ट्रेस का ये जेश्चर लोगों को पसंद आ रहा है। लोग एक्ट्रेस की तारीफ कर रहे हैं। एक्ट्रेस ने अपने सभी फैंस को 78वें स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी थी। एक्ट्रेस ने इस खास दिन पर बीएसएफ के जवानों से मुलाकात की और उनके साथ आजादी का जश्न मनाया। एक्ट्रेस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। एक्ट्रेस पंजाब के हुसैनीवाली बॉर्डर पर पहुंची थीं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस अपने फैंस संग डे टू डे लाइफ की अपडेट को शेयर करती हैं। एक्ट्रेस आखिरी बार रोहित शेट्टी की वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स में नजर आई थी। एक्ट्रेस के अपकमिंग प्रोजेक्ट की अनाउंसमेंट का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited