Shilpa Shetty ने राज कुंद्रा की लंबी उम्र के लिए रखा करवा चौथ का व्रत, फैंस को दिखाई सरगी की पहली झलक

Shilpa Shetty Shares First Glimpse Of Sargi: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने करवा चौथ का व्रत रखा है। खास बात तो यह है कि एक्ट्रेस ने अपनी सरगी की झलक भी फैंस के साथ साझा की है। इससे जुड़ी फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

शिल्पा शेट्टी ने शेयर की 'सरगी' की तस्वीर

शिल्पा शेट्टी ने शेयर की 'सरगी' की तस्वीर

Shilpa Shetty Shares First Glimpse Of Sargi: करवा चौथ का त्योहार हिंदू धर्म में बहुत खास होता है। इस मौके पर सुहागन औरतें पति की लंबी उम्र के लिए व्रत रखती हैं और सोलह श्रृंगार कर पूजा करती हैं। यहां तक कि कई पुरुष भी अपनी बीवियों के लिए करवा चौथ (Karwa Chauth) का व्रत रखते हैं। इस त्योहार की धूम बॉलीवुड में भी देखने को मिल रही है। एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने पति राज कुंद्रा की लंबी आयु के लिए करवा चौथ का व्रत रखा है। इतना ही नहीं, उन्हें सासू मां से सरगी भी मिली।
शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) हर साल करवा चौथ (Karwa Chauth) का त्योहार बेहद धूमधाम से मनाती हैं। खास बात तो यह है कि उनके साथ-साथ राज कुंद्रा भी पत्नी की लंबी उम्र के लिए व्रत रखते हैं। करवा चौथ के इस मौके पर शिल्पा शेट्टी को सासू मां से सरगी मिली थी, जिसका वीडियो एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा की। शिल्पा शेट्टी की सरगी में मीठी मट्ठी, सेवईं, बिंदी, लड्डू, लाल-हरी चूड़ियां और मेहंदी रखी दिखाई दी। इसे शेयर करते हुए शिल्पा शेट्टी ने हैशटैग के साथ 'सरगी' और 'हैप्पी फास्टिंग' लिखा।
इन सबसे इतर शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के करियर की बात करें तो आखिरी बार उन्हें फिल्म 'सुखी' में देखा गया था। इसके अलावा वह रोहित शेट्टी की डेब्यू सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' में नजर आएंगी, जिसमें वह बेबाक पुलिस ऑफिसर का किरदार अदा करेंगी।
इन बॉलीवुड हसीनाओं को भी मिली सासू मां से सरगी
बता दें कि शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के अलावा भी कई बॉलीवुड हसीनाएं करवा चौथ (Karwa Chauth) मना रही हैं। इस खास मौके पर उन्हें सासू मां से सरगी भी मिली। इस लिस्ट में सोनाली सेहगल, शिवालिका ओबरॉय और हंसिका मोटवानी शामिल हैं। सब ने अपनी-अपनी सरगी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर साझा कीं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

आशना मलिक author

आशना मलिक, टाइम्स नाउ नवभारत (Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर 3 अगस्त, 2023 से जुड़ी हैं। इससे पहले उन्होंने इंडिया डॉट कॉम प्राइवेट लिम...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited