रणबीर कपूर की 500 करोड़ी फिल्म 'रामायण' में हुई इस बेहतरीन अदाकारा की एंट्री !! नाम जानकर झूम उठेंगे फैन्स

Shobana Join The Cast of Ranbir Kapoor’s Ramayana: बॉलीवुड के गलियारों से इस समय जो लेटेस्ट जानकारी निकलकर सामने आई है उसके मुताबिक रणबीर कपूर और सई पल्लवी की अपकमिंग फिल्म 'रामायण' में नितेश तिवारी ने एक बेहतरीन एक्ट्रेस को कास्ट किया है। यह अदाकारा दो बार नेशनल अवॉर्ड जीत चुकी है।

Shobana Enter in Ranbir Kapoor’s Ramayana

Shobana Enter in Ranbir Kapoor’s Ramayana

Shobana Join The Cast of Ranbir Kapoor’s Ramayana: प्रभास-कृति सेनॉन की फिल्म 'आदिपुरुष' की असफलता के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री के बेहतरीन डायरेक्टर नितेश तिवारी ने फिल्म 'रामायण' (Ramayana) बनाने का फैसला किया। फिल्म की शूटिंग कुछ महीनों से लगातार जारी है। नितेश तिवारी के निर्देशन में बनी रही फिल्म 'रामायण' रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) को भगवान राम की भूमिका में देखा जाएगा। वहीं दूसरी ओर माता सीता के रोल में साउथ एक्ट्रेस सई पल्लवी दिखाई देंगे। अब फिल्म को लेकर जो ताजा जानकारी सामने आई है उसके मुताबिक 'रामायण' में एक बेहतरीन एक्ट्रेस की एंट्री मेकर्स ने कराई है।

शोभना को फिल्म 'मणिचित्राथाझु और मित्र: माई फ्रेंड' जैसी फिल्में करने के लिए जाना जाता है। फिल्मफेयर की रिपोर्ट के अनुसार रणबीर कपूर और सई पल्लवी की फिल्म 'रामायण' में मेकर्स ने शोभना को कास्ट कर लिया है। रिपोर्ट्स यह भी बताती हैं कि शोभना ने हाल ही में फिल्म सिटी में अपने हिस्से की शूटिंग को भी पूरा किया है। इस फिल्म में उन्हें अहम भूमिका में देखा जाएगा। लोग शोभना को 'रामायण' में बड़े परदे पर देखने के लिए बेताब हैं। बहुत कम लोग यह जानते हैं कि शोभना एक फेमस भरतनाट्यम नृत्यांगना है और दो बार नेशनल अवॉर्ड भी जीत चुकी हैं।

नितेश तिवारी की 'रामायण' में रणबीर कपूर और सई पल्लवी के अलावा साउथ सुपरस्टार यश भी लीड रोल में नजर आएंगे। फिल्म में यश को लंकापति रावण का किरदार निभाते हुए देखा जाएगा। फिल्म में सनी देओल रामभक्त हनुमान के किरदार में नजर आएंगे। फिल्म को मेकर्स ने तीन पार्ट में बनाने का फैसला किया है।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। बॉलीवुड (Entertainment News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

ललित कुमार author

मेरा नाम ललित कुमार है। मैं टाइम्स नाउ नवभारत में बीते ढेढ़ साल से बतौर वरिष्ठ विशेष संवाददाता (SENIOR SPECIAL CORRESPONDENT) के पद पर काम कर रहा हूं। ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited