सिद्धांत चतुर्वेदी और नव्या नवेली नंदा ने संग बिताया क्वालिटी टाइम, मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी में एक साथ दिखे

siddhant chaturvedi and navya naveli nanda spend time together: मनीष मल्होत्रा ​की दिवाली पार्टी खूब सुर्खियों में है। अब फैशन डिजाइनर मनीष की दीवाली पार्टी की इनसाइड तस्वीरों ने भी सभी का ध्यान खींचा है।

Manish Malhotra Diwali bash

Manish Malhotra Diwali bash

Manish Malhotra Diwali Bash: मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी खूब सुर्खियों में हैं। जब से मनीष ने दीवाली पार्टी होस्ट की है हर कोई जानता है कि आखिर बॉलीवुड के कौन-कौन से सितारे इस पार्टी में शामिल हुए। लगातार कई मशहूर हस्तियों की दीवाली पार्टी की इनसाइड तस्वीरें और वीडियोज ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहे हैं। वहीं फैशन डिजाइनर मनीष की दीवाली पार्टी की इनसाइड तस्वीरों ने भी सभी का ध्यान खींचा है।
हाल ही में, डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ अपनी सेल्फी शेयर की है। इंस्टाग्राम पर उन्होंने तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन दिया, 'पसंदीदा ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन, दोनों हमेशा गॉर्जियस...।' इस सेल्फी को देखने के बाद फैन्स काफी खुद हो गए हैं। लेकिन सबसे ज्यादा चर्चा इस फोटो में पीछे बैठे लवबर्ड्स सिद्धांत चतुर्वेदी और नव्या नवेली नंदा की हो रही है। जो कि पार्टी में एक साथ टाइम बिताते हुए देखे जा रहे हैं। ऐसा लगता है कि कपल गलती से इन तस्वीरों में कैप्चर हो गया है।
सिद्धांत चतुर्वेदी और नव्या नवेली नंदा के रिश्ते पर दोनों की ओर से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। हालांकि समय-समय पर ये अफवाह फोटोज के साथ जरूर जोर पकड़ रही हैं। यह तस्वीर निश्चित रूप से दोनों के कथित प्रेम संबंध की आग की और हवा दे रही है। पार्टी में एंट्री करते समय, मीडिया ने भी सिद्धार्थ को नव्या के लिए चिढ़ाया भी था, क्योंकि वह उसके ठीक पीछे थीं, जिससे वह शरमा गई थीं।
उनकी डेटिंग की अफवाहें तब शुरू हुईं जब सिद्धांत और नव्या को अनन्या पांडे के साथ करण जौहर की 50वीं पार्टी में साथ दिखे थे। कॉफी विद करण के एक एपिसोड के दौरान, ईशान खट्टर ने उन्हें डेटिंग पर इशारा किया था, जब उन्होंने सिद्धांत को सुनंदा नाम से लगातार चिढ़ाया था।
वर्कफ्रंट की बात करें तो सिद्धांत जल्द ही कटरीना कैफ, ईशान खट्टर और जैकी श्रॉफ के साथ फिल्म फोन भूत में नजर आने वाले हैं। फिल्म 4 नवंबर को रिलीज होगी। फिलहाल, नव्या अपने पॉडकास्ट, व्हाट द हेल नव्या पर काम कर रही हैं, जिसमें उनकी मां श्वेता बच्चन और दादी जया बच्चन भी हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

शिवांगी चौहान author

शिवांगी चौहान सिनेमा के आलावा वीडियो मेकिंग प्रोग्राम और रिपोर्टिंग में खास रुचि रखती हैं। पत्रकारिता में 6 साल से ज्यादा का अनुभव रखने वाली शिवांगी क...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited